main page

नसीरुद्दीन शाह को अस्पताल से मिली छुट्टी, बेटे विवान ने घर से एक्टर की तस्वीरें शेयर कर जताई खुशी

Updated 08 July, 2021 05:00:24 PM

एक्टर नसीरुद्दीन शाह को बीते दिनों निमोनिया के चलते मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। एक्टर के फेफड़ों में भी पैच पाया गया था। कुछ समय बाद ही एक्टर की तबीयत में सुधार देखने को मिला था। नसीरुद्दीन की पत्नी रत्ना पाठक ने भी उनकी की जानकारी दी थी। फैंस भी लगातार एक्टर के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे थे, जो कुबूल हो गई है। एक्टर को बुधवार को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। नसीरुद्दीन के बेटे विवान शाह ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर इसकी जानकारी दी है।

मुंबई. एक्टर नसीरुद्दीन शाह को बीते दिनों निमोनिया के चलते मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। एक्टर के फेफड़ों में भी पैच पाया गया था। कुछ समय बाद ही एक्टर की तबीयत में सुधार देखने को मिला था। नसीरुद्दीन की पत्नी रत्ना पाठक ने भी उनकी की जानकारी दी थी। फैंस भी लगातार एक्टर के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे थे, जो कुबूल हो गई है। एक्टर को बुधवार को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। नसीरुद्दीन के बेटे विवान शाह ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर इसकी जानकारी दी है।

Bollywood Tadka
विवान ने इंस्टा स्टोरी में तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में नसीरुद्दीन पत्नी रत्ना के साथ घर में नजर आ रहे हैं। पहली तस्वीरें में दोनों बेडरूम में नजर आ रहे हैं। दूसरी तस्वीर में नसीरुद्दीन अकेले नजर आ रहे हैं और रत्ना शीशे में दिखाई दे रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए विवान ने लिखा- बैक होम दूसरी तस्वीर में लिखा- उन्हें आज सुबह ही छुट्टी मिली है। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और काफी खुश हैं। 

Bollywood Tadka
बता दें नसीरुद्दीन ने खुद भी बताया था कि वह जल्द अस्पताल से घर चले जाएंगे। एक्टर ने 2 जुलाई के डिस्चार्ज होने की बात कही थी। काम की बात करें तो नसीरुद्दीन ने कई फिल्मों में काम किया है। बीते साल एक्टर वेब सीरिज 'बंदिश बैंडिट्स' में दिखाई दिए थे। इसमें एक्टर के काम को खूब पसंद किया गया था।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

naseeruddin shahdischargedhospitalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...