main page

बाहर आया नसीरुद्दीन शाह का दर्द, बोले 'पीएम को लैटर लिखने पर सुननी पड़ रहीं गालियां'

12 October, 2019 04:59:10 PM

बॉलीवुड और तमाम दूसरे क्षेत्रों के 49 सेलेब्रिटी के खिलाफ हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी को खुली चिट्ठी लिखने के लिए पुलिस कंप्लेन दर्ज हुई थी। अब एफआईआर के बाद भी एक्टर नसीरुद्दीन शाह अपने बयान पर अड़े ​हैं कि उन्होंने जो कहा वह "कहा जाना चाहिए" था।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। बॉलीवुड और तमाम दूसरे क्षेत्रों के 49 सेलेब्रिटी के खिलाफ हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी को खुली चिट्ठी लिखने के लिए पुलिस कंप्लेन दर्ज हुई थी। अब एफआईआर के बाद भी एक्टर नसीरुद्दीन शाह अपने बयान पर अड़े ​हैं कि उन्होंने जो कहा वह "कहा जाना चाहिए" था। एक्टर सोमवार को रिलीज हुए नए लैटर के बारे में बात कर रहे थे, जिसमें शाह और इतिहासकार रोमिला थापर समेत 180 से ज्यादा सलेब्स ने सरकार से सवाल किया कि पीएम ओपन लैटर लिखना राजद्रोह कैसे हो सकता है। शाह शनिवार को मुंबई में इंडिया फिल्म प्रोजेक्ट के 9 वें एडिशन में एक्टर-डायरेक्टर आनंद तिवारी के साथ बातचीत कर रहे थे।

Bollywood Tadka, Naseeruddin Shah Images

उन्होंने कहा, "मुझे लगा कि यह कहा जाना चाहिए था और मैं इसके साथ खड़ा हूं। मुझे ऐसे लोगों ने गालियां दी, जिनके पास करने को कुछ नहीं था। मैं इससे बिलकुल भी परेशान नहीं होता , जो परेशान करता है वह नफरत है।”

Bollywood Tadka, Naseeruddin Shah Images

यह पूछे जाने पर कि क्या देश में सोशल-पॉलिटिकल माहौल पर उनके बोलने से फिल्म इंडस्ट्री में उनके रिश्ते प्रभावित हुए हैं, शाह ने कहा, "किसी भी मामले में इंडस्ट्री के साथ मेरा करीबी रिश्ता नहीं रहा है और मुझे नहीं पता कि इससे मेरे खड़े होने पर कोई असर पड़ा है या नहीं क्योंकि मुझे बहुत अच्छे काम की पेशकश नहीं मिलती है।”

Bollywood Tadka, Naseeruddin Shah Images

पिछले हफ्ते बिहार के मुजफ्फरपुर में कई जानी मानी हस्तियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी, जिसमें डायरेक्टर अपर्णा सेन, अदूर गोपालकृष्णन और लेखक-स्तंभकार रामचंद्र गुहा शामिल हैं, जिन्होंने जुलाई में पीएम को लिखे एक लैटर पर मोब लिंचिंग के लिए भीड़ की बढ़ती घटनाओं पर चिंता जताई थी। एक पुलिस ऑफिसर ने बताया है कि बिहार पुलिस ने मामले को बंद करने का आदेश दिया है और शिकायतकर्ता पर "झूठे" आरोप लगाने के लिए मुकदमा चलाने का फैसला किया है।


Naseeruddin ShahAbusingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...