main page

नसीरुद्दीन शाह ने बताई फिल्मों से दूर होने की वजह

22 August, 2019 01:11:31 AM

बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह एक बार फिर से काफी चर्चा में बने हुए हैं। काफी लबें समय से नसीरुद्दीन शाह फिल्मों से दूरी बनाए हुए हैं। इसे लेकर नसीरुद्दीन शाह  कहना है कि वह इंट्रेस्टिंग ऑफर नही मिलने से फिल्मों से इन दिनों दूर हैं। नसीरुद्दीन इन दिनों फिल्मों में कम नजर आते हैं। नसीर ने अपने काम से जुड़े मामले पर बड़ा बयान दिया है। नसीर से सवाल किया गया कि क्या वजह है आज कल आप बड़े परदे से गायब...

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह एक बार फिर से काफी चर्चा में बने हुए हैं। काफी लबें समय से नसीरुद्दीन शाह फिल्मों से दूरी बनाए हुए हैं। इसे लेकर नसीरुद्दीन शाह  कहना है कि वह इंट्रेस्टिंग ऑफर नही मिलने से फिल्मों से इन दिनों दूर हैं। नसीरुद्दीन इन दिनों फिल्मों में कम नजर आते हैं। नसीर ने अपने काम से जुड़े मामले पर बड़ा बयान दिया है। नसीर से सवाल किया गया कि क्या वजह है आज कल आप बड़े परदे से गायब हैं, फिल्मों में दिखाई नहीं देते हैं? 
Bollywood Tadka
नसीर ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा,‘‘क्या करूं मुझे कोई काम ही नहीं देता है।'' हालांकि जवाब के बाद नसीर जोर से हंसते भी हैं। सवाल फिर से किया गया कि क्या इन दिनों मन मुताबिक रोल नहीं मिल रहे या आपको स्क्रिप्ट पसंद नहीं आ रही?
Bollywood Tadka
नसीरुद्दीन ने कहा,‘‘फ्रैंकली कहूं तो बॉम्बे ( मुंबई ) फिल्म इंडस्ट्री की तरफ से इन दिनों कोई इंट्रेस्टिंग ऑफर आया भी नहीं है। पिछले दो सालों में मैंने एक वेब सीरीज में काम किया है और एक बांग्ला फिल्म कलकत्ता (कोलकाता) में की है। 
Bollywood Tadka
उसके अलावा मैंने कोई काम नहीं किया है। बंबई (मुंबई) में बनाई जा रही फिल्में मुझे बहुत ज्यादा दिलचस्प नहीं लगती हैं।'' इन दिनों नसीर एक शाटर् फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं, इस फिल्म का नाम ‘हाफ फुल' है। इस साल नसीर, निर्देशक विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द ताशकंद फाइल' में एक छोटे, लेकिन अहम रोल में नजर आए थे। 


naseeruddin shahnaseeruddin shah hindi newsbollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood updatesbollywood khabar
loading...