main page

Video: बेटे अगस्त्य के फर्स्ट बर्थडे पर नताशा और हार्दिक ने लुटाया प्यार, लिखा- तुम्हें हर रोज नई चीजें सीखते देख बहुत खुशी होती है

Updated 30 July, 2021 03:22:43 PM

एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या  के बेटे अगस्त्य का आज जन्मदिन है। कपल का लाडला आज पूरे 1 साल का हो गया है। इस मौके पर नताशा और हार्दिक ने अपने बेटे के लिए एक बेहद खास पोस्ट शेयर कर उसे शुभकामनाएं दी हैं। अब उनका ये पोस्ट इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। नताशा स्टेनकोविक ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटे की खूबसूरत झलकियों का एक वीडियो शेयर किया और कैप्शन में लिखा- आप पहले से ही 1 हैं और ऐसा लगता है जैसे कल आप पैदा हुए थे। हमारे आशीर्वाद के लिए जन्मदिन मुबारक हो, हमारी खुशी।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या  के बेटे अगस्त्य का आज जन्मदिन है। कपल का लाडला आज पूरे 1 साल का हो गया है। इस मौके पर नताशा और हार्दिक ने अपने बेटे के लिए एक बेहद खास पोस्ट शेयर कर उसे शुभकामनाएं दी हैं। अब उनका ये पोस्ट इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।


नताशा स्टेनकोविक ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटे की खूबसूरत झलकियों का एक वीडियो शेयर किया और कैप्शन में लिखा- आप पहले से ही 1 हैं और ऐसा लगता है जैसे कल आप पैदा हुए थे। हमारे आशीर्वाद के लिए जन्मदिन मुबारक हो, हमारी खुशी। आप सबसे अच्छी चीज हैं जो हमारे साथ हुई है। आपको हर रोज नई चीजें सीखते हुए देखना मुझे बहुत खुश करता है। लव यू माय बेटा, तुमसे बहुत प्यार करती हूं।


वहीं हार्दिक पांड्या ने भी बेटे का एक अनसीन वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि आप पहले से ही एक साल के हैं। अगस्त्य, तुम मेरे हृदय और मेरी आत्मा हो। आपने मुझे दिखाया है कि जितना मैंने कभी जाना है उससे ज्यादा प्यार क्या है। आप मेरे जीवन का सबसे बड़ा आशीर्वाद रहे हैं और मैं आपके बिना एक भी दिन की कल्पना नहीं कर सकता। तुमसे प्यार करता हूं और पूरे दिल से तुम्हें याद करता हूं।


बता दें, हार्दिक पांड्या और 'डीजे वाले बाबू' स्टार नताशा स्टेनकोविक ने पिछले साल 1 जनवरी को अचानक अपनी सगाई घोषणा करके हैरान कर दिया था। वहीं कपल की गुपचुप शादी की तस्वीरें भी इंटरनेट पर खूब छाई रही थी। शादी के कुछ महीनों बाद बेटे अगस्त्य के जन्म के साथ कपल की फैमिली कमप्लीट हो गई है। बेटे के साथ अब दोनों बेहद खुश हैं।


 
 
 

Content Writer: suman prajapati

natasa stankovicHardik Pandyasharescute videossonAgastyafirst birthdayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...