main page

4 महीने का हुआ नताशा और हार्दिक का लाडला, एक्ट्रेस ने शेयर की सेलिब्रेशन की खूबसूरत तस्वीरें

Updated 01 December, 2020 11:16:47 AM

एक्ट्रेस स्टेनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या इन दिनों नन्हें आगस्तय संग अपने पेरेंटिंग को एंजॉय कर रहे हैं। कपल अक्सर अपने बेटे से जुड़ी कोई न कोई पोस्ट शेयर करता रहता है। 30 नवंबर को दोनों का लाडला पूरे 4 महीने का हो गया और इस खुशी में एक्ट्रेस ने बेटे के साथ खूब जश्न मनाया, जिसकी तस्वीरें उन्हो

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस स्टेनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या इन दिनों नन्हें आगस्तय संग अपने पेरेंटिंग को एंजॉय कर रहे हैं। कपल अक्सर अपने बेटे से जुड़ी कोई न कोई पोस्ट शेयर करता रहता है। 30 नवंबर को दोनों का लाडला पूरे 4 महीने का हो गया और इस खुशी में एक्ट्रेस ने बेटे के साथ खूब जश्न मनाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


नताशा ने सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर करते हुए बताया कि उनका उनका लाडला अगस्त्य चार महीने का हो गया है। शेयर की गई तस्वीरों में मां-बेटे का बेहद लविंग अंदाज देखने को मिल रहा है। नताशा बेटे को गोद में लिए हुए कैमरे में पोज देती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

वहीं अगस्त्य भी कैमरे की ओर बड़े ध्यान से देख रहा है। बेटे के इस खास दिन पर एक्ट्रेस ने खूबसूरत सा केक काटा। 

Bollywood Tadka


बेटे के जन्म के चार महीनों को अकेले नताया ने ही अगस्त्य संग सेलिब्रेट किया। इन तस्वीरों में हार्दिक कहीं भी नजर नहीं आए। बता दें, हार्दिक पांड्या अपने परिवार से दूर हैं। मैच के चलते हार्दिक पिछले काफी समय से वाइफ और बेटे से दूर है। 

Bollywood Tadka


गौरतलब है कि हार्दिक और नताशा ने जनवरी 2020 में अचानक सगाई करके सभी को चौंका दिया था। सगाई के करीब 4 महीने बाद कपल ने 31 मई शादी रचा ली थी। जिसके बाद कपल ने सोशल मीडिया पर बताया था कि एक-दूसरे के साथ शादी कर ली है और उनके घर जल्द ही नन्हा मेहमान भी आने वाला है। इसके बाद 30 जुलाई को नताशा ने अपने बेटे अगस्त्य को जन्म दिया।

Bollywood Tadka

: suman prajapati

Natasa StankovicHardik PandyaAgastyamonths oldBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...