main page

एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट ने हॉट तस्वीरों से मचाई इंटरनेट पर सनसनी

Updated 14 February, 2018 04:21:37 PM

एक्ट्रैस और मॉडल नतासा स्टेनकोविक इन दिनों बोल्ड लुक को लेकर काफी चर्चा में हैं। ''डीजे वाले बाबू'' में आने वाली यह मॉडल सोशल साइट पर लाइमलाइट में हैं।

मुंबई: एक्ट्रैस और मॉडल नतासा स्टेनकोविक इन दिनों बोल्ड लुक को लेकर काफी चर्चा में हैं। 'डीजे वाले बाबू' में आने वाली यह मॉडल सोशल साइट पर लाइमलाइट में हैं। हाल ही में नतासा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिकिनी फोटोज पोस्ट की हैं।  इन तस्वीरों में नताशा का अंदाज़ काफी बोल्ड नजर आ रहा है।

Bollywood Tadka

आपको बता दें नताशा टीवी रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा भी रह चुकी हैं। इससे पहले नतासा टीवी सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' के फेम अली गोनी को भी डेट कर चुकी हैं। इनका रिलेशनशिप दो साल तक रहा और 2015 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। नतासा रियालिटी शो 'बिग बॉस' के आठवें सीजन में बतौर कंटैस्टैंट आ चुकी हैं। वह इस शो में करीब एक महीने तक रहीं और इसके बाद वह इविक्ट हो गईं। नतासा प्रकाश झा की फिल्म 'सत्याग्रह' में एक आइटम नंबर भी कर चुकी हैं। 

Bollywood Tadka
इसके अलावा नताश ने अर्जुन रामपाल की हालिया रिलीज फिल्म डैडी में आइटम सॉन्ग किया था. गानें में उनके डांस मूव्ज और खूबसूरत अदाओं ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा।

Bollywood Tadka
वह बादशाह के साथ पॉपुलर वीडियो सॉन्ग 'डीजे वाले बाबू मेरा गाना बजा दे' में नजर आई थीं। इस गाने में बादशाह और नताशा की जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिली।यह सॉन्ग आज भी लोगों के सिर चढ़कर बोलता है।

Bollywood Tadka

:

NATASA STANKOVICInstagramphotos

loading...