main page

नए साल पर हार्दिक पांड्या और नताशा ने दी फैंस को खुशखबरी, समंदर के बीचों-बीच कोजी हुए कपल

Updated 02 January, 2020 12:59:02 PM

एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक ने लंबे समय तक इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या को डेट करने का बाद सगाई कर ली है। कपल ने नए साल पर फैंस को ऐसी खुशखबरी दी है। इन दिनों दोनों दुबई में न्यू ईयर सेलिब्रेट कर रहे हैं। दोनों ने अपनी सगाई की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक ने लंबे समय तक इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या को डेट करने का बाद सगाई कर ली है। कपल ने नए साल पर फैंस को ऐसी खुशखबरी दी है। इन दिनों दोनों दुबई में न्यू ईयर सेलिब्रेट कर रहे हैं। दोनों ने अपनी सगाई की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है। 

Bollywood Tadka
इस बात की जानकारी देते हुए नताशा ने हार्दिक पांड्या के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर किया है। वायरल तस्वीरों में दोनों का बेहद रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। तस्वीरे वायरल होते के साथ ही फैंस उन्हें बधाईयां दे रहे हैं। इतना ही नहीं, हार्दिक पांड्या ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सगाई की तस्वीरें शेयर की हैं। 

Bollywood Tadka

हार्दिक ने नताशा के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'मैं तेरा तू मेरी जाने सारा हिंदुस्तान, 01.01.2020 #engaged'। हार्दिक पांड्या के इस पोस्ट के बाद यूजर्स सोशल मीडिया पर उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो नताशा स्टेनकोविक कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस टीवी के कई रियलिटी शोज में भी आ चुकी हैं।

Bollywood Tadka

बता दें नताशा रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 8' में भी नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस ने प्रकाश झा की फिल्म 'सत्याग्रह' के डांस नंबर 'डीजे वाले बाबू' से खूब पॉपुलेरिटी हासिल की। 

Bollywood Tadka

Edited By: Vikas Sharma

natasa stankovichardik pandyaengagedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...