main page

इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं नताशा के लाडले की तस्वीरें, बाथ रोब पहने बेहद क्यूट दिखे छोटू पंड्या

Updated 10 February, 2021 02:27:46 PM

बिग बॉस फेम नताशा स्टेनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या इन दिनों पेरेंट हुड टाइम को एंजाॅय कर रहे हैं। नताशा और हार्दिक बीते साल एक बेटे के पेरेंट्स बने थे। कपल ने अपने लाडले का नाम अगस्तय रखा है। आए दिन दोनों बेटे के साथ मस्ती करते की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में नताशा ने अगस्तय की एक तस्वीर इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है। इस तस्वीर में नन्हें अगस्तय ब्लू कलर का हाथी मुंह वाला बाथ रोब लपटे हुए हैं। उन्होंने हाथ में तरबूज का टॉय पकड़े बहुत ही क्यूट लग रहा रहे हैं।

मुंबई: 'बिग बॉस' फेम नताशा स्टेनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या इन दिनों पेरेंट हुड टाइम को एंजाॅय कर रहे हैं। नताशा और हार्दिक बीते साल एक बेटे के पेरेंट्स बने थे। कपल ने अपने लाडले का नाम अगस्तय रखा है।

Bollywood Tadka

आए दिन दोनों बेटे के साथ मस्ती करते की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में नताशा ने अगस्तय की एक तस्वीर इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है। तस्वीर में उनका लिटिल चैंप बाथ रोब पहने बहुत की प्यारा दिख रहा है। इस तस्वीर में नन्हें अगस्तय ब्लू कलर का हाथी मुंह वाला बाथ रोब लपटे हुए हैं। उन्होंने हाथ में तरबूज का टॉय पकड़े बहुत ही क्यूट लग रहा रहे हैं। 

Bollywood Tadka

इसके अलावा नताशा ने कुछ और तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें हार्दिक और नताशा स्विमिंग पूल में बेटे के साथ मस्ती कर रहे हैं। लुक की बात करें तो नताशा ब्लैक बिकिनी में नजर आ रही हैं। वहीं हार्दिक बाॅक्सर में दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों के साथ नताशा ने कैप्शन में लिखा-'हमारे बेटे का पूल में पहला दिन।' जानकारी के लिए बता दें कि नताशा और हार्दिक इन दिनों चेन्नई में हैं। भारत-इंग्लैंड के बीच पहले टेस्ट में तो उन्हें जगह नहीं दी गई पर दूसरे टेस्ट के लिए वो जी तोड़ मेहनत कर रहें हैं। टेस्ट की तैयारियों के साथ-साथ हार्दिक पत्नी और बच्चे संग भी खूब समय बिता रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि हार्दिक पांड्या और नताशा ने जनवरी 2020 में अचानक सगाई करके सभी को चौंका दिया था। सगाई के करीब 4 महीने बाद कपल ने 31 मई को हार्दिक ने नताशा की प्रेग्नेंसी और अपनी शादी का खुलासा किया था।  30 जुलाई को नताशा ने अपने बेटे अगस्त्य को जन्म दिया।

Content Writer: Smita Sharma

natasa stankovichardik pandyasonagastyapictures viralcuteness overloadBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...