main page

नताशा ने पति हार्दिक पांड्या और बेटे अगस्त्य के साथ शेयर की तस्वीर, फैमिली में एक-साथ दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग

Updated 07 June, 2021 11:07:46 PM

एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने पति हार्दिक पांड्या और बेटे अगस्त्य के साथ तस्वीर शेयर की है, जो लोगों का ध्यान खींच रही है।

मुंबई. एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने पति हार्दिक पांड्या और बेटे अगस्त्य के साथ तस्वीर शेयर की है, जो लोगों का ध्यान खींच रही है। 

Bollywood Tadka
तस्वीर में नताशा पति हार्दिक पांड्या और बेटे अगस्त्य के साथ पूल में नजर आ रही है। नताशा ब्लैक बिकिनी में दिखाई दे रहे है। एक्ट्रेस बिना मेकअप के नजर आ रही है। लो बन से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। वहीं हार्दिक और अगस्त्य शर्टलेस दिखाई दे रहे हैं। तीनों एक-साथ बेहद प्यारे लग रहे हैं। फैंस इस तस्वीर को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें नताशा और हार्दिक ने 2020 की शुरुआत में सगाई की थी। इसके कुछ समय बाद दोनों ने प्रेग्नेंसी का ऐलान किया और 30 जुलाई 2020 में नताशा ने बेटे अगस्त्या को जन्म दिया था।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

natasa stankovicsharesphotohusband hardik pandyason agastyaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...