main page

पापा हार्दिक से लिपटे नजर आए छोटू पांड्या, नताशा ने शेयर की फ्लाइट के खूबसूरत पलों की तस्वीरें

22 March, 2021 03:45:24 PM

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या इंग्लैंड के ख‍िलाफ टी-20 मुकाबले के चलते परिवार के साथ अहमदाबाद में थे। टी-20 जीतने के बाद इंडिया टीम और हार्दिक पत्नी नताशा स्टेनकोविक और बेटे अगस्त्य के साथ पुणे के लिए निकल चुके हैं। एक्ट्रेस नताशा ने फ्लाइट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

मुंबई. भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या इंग्लैंड के ख‍िलाफ टी-20 मुकाबले के चलते परिवार के साथ अहमदाबाद में थे। टी-20 जीतने के बाद इंडिया टीम और हार्दिक पत्नी नताशा स्टेनकोविक और बेटे अगस्त्य के साथ पुणे के लिए निकल चुके हैं। एक्ट्रेस नताशा ने फ्लाइट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

Bollywood Tadka
नताशा ने दो तस्वीरें शेयर की हैं। एक में हार्द‍िक और अगस्त्य सोते दिख रहे हैं। हार्दिक ने अगस्त्य को बेबी कैरियर में लिया हुआ है। दोनों एक-साथ काफी क्यूट लग रहे हैं। दूसरी तस्वीर में नताशा सेल्फी ले रहे हैं। हार्द‍िक कैमरे की तरफ देख रहे है और अगस्त्य पापा से लिपट कर सोए हुए हैं।

Bollywood Tadka

वहीं हार्दिक ने भी बेटे के साथ एक तस्वीरें शेयर की है। जिसमें अगस्त्य हंसता हुआ दिखाई दे रहा है और हार्दिक उसकी तरफ दे रहे हैं। अगस्त्य बेहद क्यूट लग रहा है। तस्वीर शेयर करते हुए हार्दिक ने लिखा-'थैंक्यू अहमदाबाद...मेरा हमेशा का ट्रैवल पार्टनर...जल्द मिलता हूं पुणे' फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें नताशा और हार्दिक अक्सर सोशल मीडिया पर बेटे अगस्त्य के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। जिन्हें फैंस खूब प्यार देते हैं। नताशा और हार्दिक पिछले साल जुलाई में माता-पिता बने थे।

Bollywood Tadka


natasa stankovicsharesphotosflighthusband hardik pandyason agastyaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...