main page

फैमिली संग ग्रीस ट्रिप पर निकलीं नताशा स्टेनकोविक, पति की बाहों में रोमांटिक पोज और बेटे संग पूल में चिल करती आईं नजर

Updated 17 August, 2022 01:47:08 PM

'डीजे वाले बाबू' गर्ल के नाम से मशहूर नताशा स्टेनकोविक इन दिनों अपनी फैमिली संग ग्रीस में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं।जहां वह पति और बेटे संग खूब मस्ती मूड में दिख रही हैं। वहां से नताशा अपने चिल मूमेंट की तस्वीरें शेयर कर लोगों का खूब दिल जीत रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'डीजे वाले बाबू' गर्ल के नाम से मशहूर नताशा स्टेनकोविक इन दिनों अपनी फैमिली संग ग्रीस में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं।जहां वह पति और बेटे संग खूब मस्ती मूड में दिख रही हैं। वहां से नताशा अपने चिल मूमेंट की तस्वीरें शेयर कर लोगों का खूब दिल जीत रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


सामने आई तस्वीरों देखा जा सकता है नताशा स्टेनकोविक ग्रीन बिकिनी टॉप और प्रिंटेड शॉर्ट स्कर्ट में बेहद हॉट लग रही हैं और पति हार्दिक की बाहों में रोमांटिक पोज दे रही हैं।

 

Bollywood Tadka

 

वहीं एक तस्वीर में वह बेटे अगस्त्य के साथ पूल में चिल करती दिख रही हैं। अन्य तस्वीरों में एक्ट्रेस का बेटा कभी अपनी क्यूटनेस से लोगों का दिल जीत रहा है तो कभी पापा की गोद में पोज दे रहा है। इसके अलावा नताशा ने ग्रीस के समंदर की भी खूबसूरत वीडियो शेयर की है।

Bollywood Tadka


फैंस नताशा स्टेनकोविक के इन पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


 


काम की बात करें तो नताशा स्टेनकोविक ने प्रकाश झा की फिल्म सत्याग्रह से अपने करियर की शुरुआत की थी। हार्दिक और नताशा ने 1 जनवरी, 2020 को सगाई की थी। लॉकडाउन में कपल ने शादी रचा ली और 31 मई, 2020 को इस खबर की घोषणा की। शादी के दो महीनों बाद कपल ने बेटे अगस्त्य का स्वागत किया।  

Content Writer: suman prajapati

Natasa StankovicsharespicsGreece vacationHardik PandyafamilyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...