main page

हार्दिक पांड्या संग तलाक की खबरों पर ट्रोल करने वालों को नताशा का जवाब, कहा- 'कैसे लोग एकदम से दूसरों के लिए जजमेंटल बन जाते हैं'

Updated 11 July, 2024 03:23:20 PM

एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या तलाक की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इसी बीच नताशा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि लोग दूसरों के जिंदगी की सच्चाई जाने बिना ही उनकी आलोचना करने लगते हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या तलाक की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इसी बीच नताशा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि लोग दूसरों के जिंदगी की सच्चाई जाने बिना ही उनकी आलोचना करने लगते हैं।

Bollywood Tadka
वीडियो में नताशा ग्रे टॉप में नजर आ रही है। हाथ में उन्होंने कॉफी का कप पकड़ा हुआ है। नताशा कह रही है कि बैठकर अपनी कॉफी पी रही थी कि तभी मुझे रैंडम एक ख्याल आया कि कैसे लोग एकदम से दूसरों के लिए जजमेंटल बन जाते हैं, जबकि वो अपने कैरेक्टर में एक्टिंग कर रहा होता है, जो उसके आस-पास चल रहा होता है। अगर हम किसी को देखते हैं जो अपने जैसा बिहेव नहीं कर रहा है, हम ना रुकते हैं, न सोचते हैं, बस उनके बारे में फैसला तुरंत कर लेते हैं। हम ये नहीं देखते कि उनपर क्या गुजर रही है, उस व्यक्ति के साथ इस समय क्या हो रहा है, उसके अंदर क्या चल रहा है। इसलिए मैं कहना चाहती हूं चलिए हम थोड़ा कम जजमेंटल बनते हैं, धैर्य रखते हैं और उनके लिए कुछ सिम्पैथी दिखाते हैं।

Bollywood Tadka
बता दें हार्दिक और नताशा ने साल 2020 शादी की है। दोनों का एक बेटा है। हालांकि, हाल ही में दोनों के बीच मतभेदों की खबरें सामने आई हैं, जिससे उनके रिश्ते में दरार की अटकलें लगाई जा रही हैं। अब नताशा की इस वीडियो के बाद उनके फॉलोअर्स और फैंस ये समझने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या ये उनकी निजी जिंदगी को लेकर एक हिंट है।

Content Editor: Parminder Kaur

natasa stankovicdivorce rumourshardik pandyaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood OffbeatBollywood Celebrity

loading...