main page

लैक्मे फैशन वीक में नताशा ने सासू मां संग खिलखिलाते हुए दिए पोज, यूजर्स बोले-'सासू बहू का प्यार'

Updated 08 October, 2021 09:50:46 AM

एक सास को अपनी बहू के साथ अच्छी बॉन्डिंग करते देखना हमेशा अच्छा लगता है। वैसे बी-टाउन की ऐसी ही एक सास और बहू जोड़ी है वरुण धवन की मां और पत्नी नताशा दलाल की। हाल ही में इस सास बहू की जोड़ी को लैक्मे फैशन वीके के दौरान देखा गया। इस दौरान दोनों का ही स्टाइलिश लुक देखने को मिला।  उनके लुक के अलावा जि

मुंबई: एक सास को अपनी बहू के साथ अच्छी बॉन्डिंग करते देखना हमेशा अच्छा लगता है। वैसे बी-टाउन की ऐसी ही एक सास और बहू जोड़ी है वरुण धवन की मां और पत्नी नताशा दलाल की। हाल ही में इस सास बहू की जोड़ी को लैक्मे फैशन वीके के दौरान देखा गया। इस दौरान दोनों का ही स्टाइलिश लुक देखने को मिला। 
उनके लुक के अलावा जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा, वह थी एक-दूसरे के साथ उनकी दोस्ती।

Bollywood Tadka

इस दौरान नताशा सास संग खिलखिलाते हुए दिखीं। लुक की बात करें तो नताशा ब्लू कलर की की स्लिप-ऑन ट्यूब नेक ड्रेस में बेहद स्टाइलिश लग रही थी। वहीं वरुण की मां स्लिवर टाॅप और टॉप और कूलोटे पैंट में ग्लैमरस नजर आईं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में दोनों की जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिली। तस्वीरों के अलावा नताशा का सास संग एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

वीडियो में नताशा दलाल और वरुण धवन की मां दोनों को दिल खोलकर हंसते हुए देख सकते हैं।फैंस इस सास बहू की जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं।

 

Bollywood Tadka

 

  बता दें कि लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद वरुण और नताशा ने इसी साल जनवरी में शादी की। ये शादी बेहद साधारण तरीके से हुई। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

 

काम की बात करें तो वरुण राज मेहता के निर्देशन में बनी फिल्म 'जुग जुग जियो' में मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। इस फिल्म में अनिल कपूर, कियारा आडवाणी और नीतू कपूर भी दिखाई देंगे। वरुण, कृति सेनन के साथ हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भेड़िया' में भी दिखेंगे। इसके अलावा खबरें हैं कि वरुण धवन जल्द ही ओटीटी पर डेब्यू करने वाले हैं। वरुण एक इंटरनेशनल सीरीज में नजर आएंगे जिसमें प्रियंका चोपड़ा भी अहम हिस्सा होंगी। 

Content Writer: Smita Sharma

Natasha Dalalarun Dhawanmomcute videoSaas bahu ka pyaarLakme fashion weekBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...