main page

बांद्रा में स्पॉट हुईं नताशा दलाल, डेनिम जंपसूट में खूबसूरत दिखीं निधि अग्रवाल

Updated 18 December, 2019 12:00:57 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अपने लुक को टॉप में रखकर खुद को लाइमलाइट में  लाना अच्छे से जानती हैं। एक्ट्रेसेस अपने लुक को लेकर सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चित रहती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेसेस की बोल्ड तस्वीरें वायरल होते ही इन्हें धड्ड़ले से लाइक्स मिलते हैं, जैसा कि हाल ही में देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस निधि अग्रवाल और नताशा दलाल की स्टनिंग तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अपने लुक को टॉप में रखकर खुद को लाइमलाइट में  लाना अच्छे से जानती हैं। एक्ट्रेसेस अपने लुक को लेकर सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चित रहती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेसेस की बोल्ड तस्वीरें वायरल होते ही इन्हें धड्ड़ले से लाइक्स मिलते हैं, जैसा कि हाल ही में देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस निधि अग्रवाल और नताशा दलाल की स्टनिंग तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

Bollywood Tadka
एक्ट्रेसेस की यह तस्वीरें बांद्रा की हैं, यहां वो मीडिया के कैमरे से बच नही पाईं। इस दौरान एक्ट्रेस निधि अग्रवाल का बेहद ग्लेमरस लुक देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस ने इस दौरान स्लीवलेस ब्लू डेनिम जंपसूट वियर किया हुआ है और न्यूड कलर की हील पेयर की हुई है।

Bollywood Tadka

लुक को टॉप में रखते हुए एक्ट्रेस फैंस को ट्रेडिंग फैशन गोल्स देती नजर आ रही हैं। लाइट मेकअप के साथ ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka
दूसरी ओर वरुण धवन की गर्लफ्रेंड नताशा दलाल इस दौरान ऑल ब्लैक कलर के कैजुअल वियर में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

साथ ही एक्ट्रेस ने रेड कलर के शूज पेयर किए हुए हैं और ब्राउन कलर का पर्स कैरी किया हुआ है। नो मेकअप लुक और ओपन हेयर्स नताशा के लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

natasha dalalnidhi agarwalspottedbandraBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...