main page

वरुण की गर्लफ्रेंड नताशा ने शुरु की शादी की शॉपिंग, इस साल लेंगे सात फेरे

Updated 28 January, 2019 11:06:29 AM

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग इस साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे। वरुण और नताशा एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे है और खास बात यह है कि दोनों बचपन से एक दूसरे को जानते है। खबर है कि ये दोनों इस साल यानी नवंबर में सात फेरे ले सकते है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग इस साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे। वरुण और नताशा एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे है और खास बात यह है कि दोनों बचपन से एक दूसरे को जानते है। खबर है कि ये दोनों इस साल यानी नवंबर में सात फेरे ले सकते है। मुबंई मिरर की एक रिपोर्ट की मानें तो नताशा ने अपनी शादी की शॉपिंग शुरु कर दी है। रिपोर्ट के मुताबिक नताशा ने अभी से ही कपड़ों, फूलों और ज्वैलरी की शॉपिंग शुरु कर दी है। ऐसा भी सुनने में आ रहा है कि नताशा चाहती है कि उनकी शादी की तैयारियां वह खुद से करें। 

 

Bollywood Tadka


खैर इन दिनों वरुण तो काम में काफी बिजी है। वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एबीसीडी 3’ की शूटिंग में बिजी है। वहीं उन्होंने 'कलंक' की शूटिंग भी खत्म कर ली है। 

 

Bollywood Tadka

: Konika

natasha dalal hindi newsvarun dhawan hindi newsshopping for marriageBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...