main page

बेटे अगस्त्य संग नताशा की पूल में मस्ती, तस्वीर में दिखा मां-बेटे का क्यूट अंदाज

Updated 01 May, 2021 10:36:44 AM

एक्ट्रेस और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टानकोव‍िक भले ही फिल्मी दुनिया से दूर है लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस पति हार्दिक और बेटे अगस्त्य के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में नताशा ने बेटे के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जो खूब पसंद की जा रही है।

मुंबई. एक्ट्रेस और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टानकोव‍िक भले ही फिल्मी दुनिया से दूर है लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस पति हार्दिक और बेटे अगस्त्य के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में नताशा ने बेटे के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जो खूब पसंद की जा रही है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में नताशा बेटे अगस्त्य के साथ पूल में मस्ती करती हुई नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने बेटे को गोद में लिया हुआ है। अगस्त्य हंसता हुआ बेहद क्यूट लग रहा है। दोनों एक-साथ बहुत प्यारे लग रहे हैं। फैंस इस तस्वीर को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें नताशा और हार्दिक ने 2020 में लॉकडाउन के दौरान शादी की थी। एक्ट्रेस ने 30 जुलाई को बेटे अगस्त्य को जन्म दिया था। नताशा ने फिल्म 'सत्याग्रह' से बॉलीवुड में कदम रखा था।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

natasha stankovicsharesphotoson agastyapoolBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...