main page

सुशांत सिंह राजपूत को सम्‍मान देगी भारत सरकार, दिवंगत के नाम पर  नेशनल फिल्‍म अवार्ड रखने का विचार!

22 February, 2021 01:42:41 PM

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के जाने से जो जगह खाली हुई है, वह शायद ही कभी भर पाएगी। चाहे सुशांत के निधन को 9 महीने का समय बीत गया लेकिन उनकी यादें आज भी फैंस के दिलो दिमाग में ताजा हैं। वहीं सोशल मीडिया की दुनिया में हर दिन ही सुशांत को ट्रिब्यूट दिया जा रहा है। रोज उनके न्याय में कोई ना कोई हैशटैग ट्रेंड करता दिख जाता है। इसी बीच भारत सरकार सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर एक अवॉर्ड का नाम रखने पर विचार कर रही है। खबरें हैं कि सुशांत का नाम हमेशा के लिए नेशनल अवॉर्ड्स में दर्ज हो जाएगा। रि

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के जाने से जो जगह खाली हुई है, वह शायद ही कभी भर पाएगी। चाहे सुशांत के निधन को 9 महीने का समय बीत गया   लेकिन उनकी यादें आज भी फैंस के दिलो दिमाग में ताजा हैं। वहीं सोशल मीडिया की दुनिया में हर दिन ही सुशांत को ट्रिब्यूट दिया जा रहा है। रोज उनके न्याय में कोई ना कोई हैशटैग ट्रेंड करता दिख जाता है।

Bollywood Tadka

इसी बीच भारत सरकार सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर एक अवॉर्ड का नाम रखने पर विचार कर रही है। खबरें हैं कि  सुशांत का नाम हमेशा के लिए नेशनल अवॉर्ड्स में दर्ज हो जाएगा।

Bollywood Tadka

रिपोर्ट्स के मुताबिक बीजेपी से जुड़े एक सूत्र ने बताया-सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर एक नैशनल फिल्‍म अवॉर्ड का नाम रखने पर बात चल रही है। प्रपोजल बढ़ा दिया गया है लेकिन जैसा कि हमें पता है कि ब्‍यूरोक्रेसी और पॉलिटिक्‍स में थोड़ा वक्‍त लगता है। हालांकि, यह होना ही है।

Bollywood Tadka

वैसे ये पहली बार नहीं है जब सुशांत को लेकर कुछ बड़ा करने की तैयारी रही हो. इससे पहले मैडम तुसाद में उनके वैक्स स्टैच्यू को लेकर काफी कोशिश रही, लेकिन अभी तक कोई नतीजा नहीं निकला है। ऐसे और भी कई प्रपोजल हैं, लेकिन अभी तक उन पर कोई मोहर नहीं लगी है। सुशांत की बायोपिक की बात करें को इसका नाम  'न्याय: द जस्टिस' है। से विकास प्रोडक्शंस के बैनर तले सरला ए सरावगी और राहुल शर्मा द्वारा निर्मित किया जाना है।


sushant singh rajputnational awardcentral governmentnarendra modiamit shahBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...