main page

'द कपिल शर्मा शो' में जल्द होगी सिद्धू की वापसी, खुद कपिल ने किया खुलासा

Updated 30 March, 2019 04:28:30 PM

काॅमेडियन कपिल शर्मा के शो ''द कपिल शर्मा '' की टीआरपी में काफी उतार-चढ़ाव आ रहे हैं। शो कभी टाॅप 5 की लिस्ट में आता है तो कभी बाहर हो जाता है। वहीं कपिल भी अपने शो को बेस्ट बनने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। वहीं पुलवामा अटैक के बाद नवजोत सिंह सिद्धू के बयान को लेकर लंबे समय तक विवाद चलता रहा।

मुंबई: काॅमेडियन कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा ' की टीआरपी में काफी उतार-चढ़ाव आ रहे हैं। शो कभी टाॅप 5 की लिस्ट में आता है तो कभी बाहर हो जाता है। वहीं कपिल भी अपने शो को बेस्ट बनने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। वहीं पुलवामा अटैक के बाद नवजोत सिंह सिद्धू के बयान को लेकर लंबे समय तक विवाद चलता रहा। ऐसे में शो में उनकी दोबारा वापसी होगी या नहीं, इस बारे में कपिल शर्मा ने खुद बयान दिया है।

Bollywood Tadka,कपिल शर्मा इमेज,कपिल शर्मा फोटो,कपिल शर्मा पिक्चर,

दरअसल, कपिल बीते दिनों  स्टाइलिश अवॉर्ड में पहुंचे। इस दौरान कपिल ने सिद्धू की वापसी को लेकर बताया। कपिल ने कहा कि फिलहाल सिद्धू आने वाले चुनाव में व्यस्त हैं और काफी व्यस्त हैं। कपिल ने कहा है कि उनकी बात हुई थी सिद्धू से। फिलहाल चुनाव तक तो उनके शो में वापसी होने की कोई भी जानकारी नहीं है। कपिल के इस बयान के बाद यह संकेत तो मिल गया है कि सिद्धू की वापसी शो में चुनाव के बाद हो सकती है। 

Bollywood Tadka,नवजोत सिंह सिद्धू इमेज,नवजोत सिंह सिद्धू फोटो,नवजोत सिंह सिद्धू पिक्चर

पुलवामा अटैक पर दिया था बयान

बता दें कि सिद्धू ने पुलवामा अटैक पर आपत्तिजनक बयान दिया था। सिद्धू ने कहा था कि आप किसी भी देश को आंतकवाद के लिए पूरे देश के लोगों को जिम्मेदार नहीं साबित कर सकते। यह कहीं से भी उचित नहीं है। ऐसे में सिद्धू के इस बयान को भारत विरोधी और पाकिस्तान के सपोर्ट वाला बयान बता दिया गया था।

: Smita Sharma

navjot singh siddhukapil sharmashowlok sabha electionLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Reality shows UpdatesTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...