FacebookTwitterg+Mail

सुनील-कपिल के बीच हुए झगड़े पर 'सिद्धू' का बयान, बोले- 'दोनों हाथ है मेरे'

navjot singh sidhu on kapil sharma and sunil grover
12 October, 2018 04:09:13 PM

मुंबई: कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा एक बार फिर छोटे पर्दे पर लौटने की तैयारी में हैं। उनका सुपरहिट कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' जल्द ही शुरू होने जा रहा है। इस बारे में उन्होंने खुद अपने फैन्स को ट्विटर के जरिए जानकारी दी थी। कयास लगाए जा रहे है कि कपिल और सुनील इस शो में एक साथ नजर आएंगे। वैसे बात करे इन दोनों के रिश्ते की तो इनका झगड़ा किसी से भी छिपा नहीं है। अब हाल ही में टीवी पर्सनालिटी और पॉलिटिशयन नवजोत सिंह सिद्धू ने कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बारे में बात की। एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि कपिल जल्द ही एक नया शो शुरू करने वाले है क्या सिद्धू उस शो का हिस्सा होंगे, तो इस पर उन्होंने जवाब दिया- कपिल मेरे बच्चें और छोटे भाई की तरह है। वह मेरी काफी इज्जत करता है। मेरा उसके साथ रूहानी नाता है। मैं हमेशा एक ही दुअा करता हूं कि उसकी तबीयत जल्द से जल्द ठीक हो। उन्होंने अपने फैंस के साथ इतनी खुशियां बांटी है कि वह अपने फैंस की दुआवों से ही वह ठीक हो जाएंगे। 

 

PunjabKesari


वहीं नवजोत सिंह ने सुनील ग्रोवर यानि गुत्थी के बारे में बात करते हुए कहा कि- मैंने उनसे भी यहीं कहा था कि ये शो भगवान का बनाया हुआ एक गुलदस्ता था। ये शो हम और आप नहीं बल्कि भगवान की मर्जी से चल रहा था। वही जब सिद्धू से पूछा गया कि क्या आप तीनों एक बार फिर से साथ नजर आएंगे, एेसे में नवजोत ने कहा- मैं हमेशा इनके साथ हूं और मैं हमेशा यही चाहता हूं कि ये सब दोबारा इकट्ठे हो। अागे नवजोत बताते है कि मैंने कपिल और सुनील की सलाह कराने की बेहद कोशिश की, लेकिन उस समय मामला काफी गर्माया हुआ था। एक दूसरे को बोले हुए शब्दों के कुछ एेसे जख्म थे, जो कभी भर नहीं सकते थे। बस मैं ये ही इनसे कहना चाहता हूं कि आप दोनों   नवजोत सिंह सिद्धू के दो हाथ हो, अगर नवजोत सिंह सिद्धू ताली मार के हंस्ता है तो आप दोनों को देख के हंसता है। वो हाथ मत काटो और हिंदुस्तान के साथ न्याय करो...हिंदुस्तान का कोई कसूर नहीं है वो अाप दोनों को दोबारा एक साथ देखना चाहता है। 

 

PunjabKesari


अब देखना ये होगा कि नवजोत सिंह सिद्धू की बातें इन दोनों पर क्या असर डालती है। सिद्धू के इस बयान से इन दोनों के बीच रिश्ते ठीक होंगे या नहीं? वैसे हम तो यहीं चाहते है कि एक बार फिर कपिल और गुत्थी यानि सुनील ग्रोवर की जोड़ी टीवी पर धमाल मचाए और पहले की तरह ही अपने फैंस के दिलों पर राज करे। 
 


Navjot Singh Sidhu kapil sharma sunil grover
loading...