main page

व्हाइट शर्ट और डेनिम जींस में अमिताभ की नातिन नव्या नवेली का कूल अंदाज, बेस्टफ्रेंड सुहाना खान ने यूं किया कमेंट

Updated 16 July, 2021 10:23:52 AM

एक्टर अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है। नव्या फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में नव्या ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

मुंबई. एक्टर अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है। नव्या फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में नव्या ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में नव्या व्हाइट शर्ट और डेनिम जींस में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से नव्या ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। नव्या सोफे पर बैठ कर पोज दे रही है। इस लुक में नव्या काफी कूल लग रही है। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

नव्या की बेस्टफ्रेंड सुहाना ने भी कमेंट किया है। सुहाना ने लिखा- वाह। 

Bollywood Tadka
बता दें नव्या अक्सर जावेदी जाफरी के बेटे मिजान जाफरी के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में रहती है। हाल ही में नव्या ने एक इंटरव्यू में मिजान संग अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

Bollywood Tadka

नव्या ने 'खुद के सिर की कसम' खाकर कहा कि वह सिंगल हैं और अभी किसी को डेट नहीं कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

navya naveli nandasharesphotosbest friendsuhana khancommentsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...