main page

कोरोना का शिकार हुईं ये टीवी एक्ट्रेस, सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर लोगों को दी ऐसी सलाह

02 July, 2020 06:41:30 PM

कोरोना वायरस आए दिन दुनिया में अपनी पकड़ मजबूत बनाता  जा रहा है। आए दिन इसके मरीजों की संख्या में वृद्धि हो रही है। हालांकि कई फिल्म और टीवी स्टार्स भी को इस वायरल के संक्रमण से नहीं बच पाए हैं। हाल ही में खबर सामने आई है कि तेलुगू टीवी एक्ट्रेस नव्या स्वामी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। इस बात की जानक

बॉलीवुड तड़का टीम.  कोरोना वायरस आए दिन दुनिया में अपनी पकड़ मजबूत बनाता जा रहा है। आए दिन इसके मरीजों की संख्या में वृद्धि हो रही है। हालांकि कई फिल्म और टीवी स्टार्स भी इस वायरस के संक्रमण से नहीं बच पाए हैं। हाल ही में खबर सामने आई है कि तेलुगू टीवी एक्ट्रेस नव्या स्वामी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर दी है।

Bollywood Tadka


नव्या ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया, हैलो, उम्मीद है कि आप सब ठीक होंगे। मैं कोविड पॉजिटिव पाई गई हूं। जैसे ही मुझे ये पता चला मैंने तुरंत अपने डॉक्टर से सलाह लेकर खुद को आइसोलेट किया। मैं पूरी तरह से मेडिकेशन में हूं और अपनी इम्यूनिटी को बढ़ाने के लिए हेल्थी खाना खा रही हूं। मैं अपने सभी करीबियों और दोस्तों से अपील करती हूं कि जो भी पिछले हफ्तों में मुझसे मिले, वे खुद को आइसोलेट करें, अपना कोरोना टेस्ट कराएं।

एक्ट्रेस ने आगे कहा,  इसमें कोई शर्मिंदगी की बात नहीं है और डरने की भी कोई बात है। मुझे पता है कि लोग नेगेटिव बातें करेंगे, नेगेटिविटी से दूर रहें। अगर आप पॉजिटिव भी होते हैं तो स्ट्रॉन्ग रहें। मैं आप सभी लोगों की दुआ से अच्छे से रिकवर कर रही हूं।

वहीं नव्या ने एक इंटरव्यू में बात करते हुए बताया कि जब मुझे पता चला कि मैं कोरोना पॉजिटिव हो गई हूं तो मैं खूब रोई। मैं घर जाते वक्त बहुत रोई थी और सुबह तक रोती रही। मुझे रात को नींद नहीं आई। मेरी मां अभी तक रो रही हैं, मेरा फोन बिजी है, व्हाट्स एप पर मुझे ढेरों मैसेज आ रहे हैं। मुझे बहुत बुरा लग रहा था कि मैंने अपने को-स्टार्स, क्रू की जिंदगी को भी खतरे में डाल दिया है।

 


Navya SwamycoronapositiveTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...