main page

आजादी वाले बयान पर NCP नेता नवाब मलिक ने की कंगना की गिरफ्तारी की मांग, कहा- 'वापस लिया जाए पद्मश्री'

Updated 12 November, 2021 04:33:44 PM

1947 की आजादी वाला बयान देकर कंगना बुरी फंसी है। लोग सोशल मीडिया पर उनके इस बयान की कड़ी आलोचना कर रहे हैं। इसके चलते उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज हो चुकी है। वहीं नेता लोग भी कंगना के इस बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और उन्हें मिला पद्म श्री वापस लेने की मांग कर रहे हैं। हाल ही में समीर वानखेड़े पर आरोप लगा रहे नवाब मलिक भी कंगना पर तीखा प्रहार किया है। नवाब मलिक ने कंगना के बयान पर रिएक्ट करते हुए कहा- हम  कंगना के बयान की कड़ी निंदा करते हैं। उन्होंने स्वतंत्रता सेनानियों का अपमान किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. 1947 की आजादी वाला बयान देकर कंगना बुरी फंसी है। लोग सोशल मीडिया पर उनके इस बयान की कड़ी आलोचना कर रहे हैं। इसके चलते उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज हो चुकी है। वहीं नेता लोग भी कंगना के इस बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और उन्हें मिला पद्म श्री वापस लेने की मांग कर रहे हैं। हाल ही में समीर वानखेड़े पर आरोप लगा रहे नवाब मलिक भी कंगना पर तीखा प्रहार किया है।

 


नवाब मलिक ने कंगना के बयान पर रिएक्ट करते हुए कहा- हम  कंगना के बयान की कड़ी निंदा करते हैं। उन्होंने स्वतंत्रता सेनानियों का अपमान किया है। केंद्र को उनसे पद्मश्री वापस लेना चाहिए और उन्हें गिरफ्तार करना चाहिए।


उन्होंने आगे कहा- कंगना ने इस तरह का बयान देने से पहले मलाना क्रीम (हशीश, एक विशेष किस्म की ड्रग्स जो हिमाचल में उगती है) की भारी खुराक ली है। 


बता दें नवाब मलिक से पहले बीजेपी सांसद वरुण गांधी और कांग्रेस नेता आनंद शर्मा भी कंगना के आपत्तिजनक बयान की आलोचना कर चुके हैं।


बता दें, हाल ही में कंगना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि 1947 में देश को जो मिली वो आजादी नहीं भीख थी। असली आजादी तो 2014 में मिली है।

Content Writer: suman prajapati

NCP leaderNawab MalikdemandsKangana RanautarrestindependencestatementBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...