main page

'मोतीचूर चकनाचूर' के प्रमोशन पर पहुंचे नवाज़ और आथिया, होटल में कराया फोटोशूट

Updated 31 October, 2019 05:11:57 PM

हिंदी सिनेमा के टैलेंटेड एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और पीढ़ी की अगली स्टार अथिया शेट्टी अपने अपकमिंग फिल्म ''मोतीचूर चकनाचूर'' के लिए प्रमोशनल मोड़ पर हैं। फिल्म एक कॉमेडी-ड्रामा है, जो देवमित्र बिस्वाल द्वारा डायरेक्टेड है।

बॉलीवुड तड़क डेस्क। हिंदी सिनेमा के टैलेंटेड एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और पीढ़ी की अगली स्टार अथिया शेट्टी अपने अपकमिंग फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' के लिए प्रमोशनल मोड़ पर हैं। फिल्म एक कॉमेडी-ड्रामा है, जो देवमित्र बिस्वाल द्वारा डायरेक्टेड है। फिल्म राजीव और किरण भाटिया द्वारा प्रोड्यूस है। फिल्म के लीड स्टार कास्ट ने प्रमोशन शुरू कर दिया है और हाल ही में मुंबई के जुहू में जेडब्लू मैरियट होटल में क्लिक किया गया। उन्होंने प्रमोशन को बढ़ावा देते हुए स्टाइलिश फोटोशूट कराया। यह फिल्म 15 नवंबर 2019 को रिलीज हो रही है। देखें तस्वीरें:

Bollywood Tadka, Motichoor Chaknachoor Images

Motichoor Chaknachoor Images

Bollywood Tadka, Motichoor Chaknachoor Images

Motichoor Chaknachoor Photos

Bollywood Tadka, Motichoor Chaknachoor Images

Motichoor Chaknachoor Pictures

Bollywood Tadka, Motichoor Chaknachoor Images

Motichoor Chaknachoor Pics

Bollywood Tadka, Motichoor Chaknachoor Images

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अथिया शेट्टी पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं, और दोनों पति-पत्नी के रूप में फिल्म में नजर आने वाले हैं। ऐसे में उनकी जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए दर्शकों में काफी उत्साह है, क्योंकि अगर देखा जाए तो यह पूरी तरह से अलग तरह की जोड़ी है। इतना ही नहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी की ये फिल्म टाइटल को लेकर भी चर्चा में है।

Edited By: Akash sikarwar

Nawazuddin SiddiquiAthiya ShettyMotichoor ChaknachoorBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News

loading...