main page

रौतू का राज' के बारे में बात करते हुए नवाज ने दिए कुछ दिलचस्प जवाब

Updated 21 June, 2024 05:25:43 PM

बॉलीवुड के कमाल के अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक पुलिस अफसर की भूमिका में दर्शकों का मनोरंजन करने अपनी नई फिल्म 'रौतू का राज' के साथ लौट रहे हैं।

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। । बॉलीवुड के कमाल के अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक पुलिस अफसर की भूमिका में दर्शकों का मनोरंजन करने अपनी नई फिल्म 'रौतू का राज' के साथ लौट रहे हैं। मेकर्स ने फिल्म का दिलचस्प ट्रेलर भी जारी कर दिया है। फिल्म का 28 जून से ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर होगा। ट्रेलर में नवाजुद्दीन एक ऐसे गांव में स्मार्ट पुलिस अफसर बनकर पहुंचे हैं जहां कोई अपना काम सही से करने को तैयार नहीं है सब आलसी हैं।

इस फिल्म के बारे में बात करते हुए नवाज ने कई सवालों के जवाब दिए। उनसे पूछा गया कि रौतू का राज में आपको SHO दीपक नेगी की भूमिका की ओर किसने आकर्षित किया? चूंकि आप पहले ही 'रात अकेली है' में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा चुके हैं, तो यह भूमिका उससे किस प्रकार भिन्न है?

मुझे दीपक नेगी का किरदार बहुत पसंद आया क्योंकि वह एक छोटे से गांव में पुलिस वाला है। घटनाओं में उनकी धीमी गति और क्रमिक भागीदारी कुछ ऐसी है जो मुझे वास्तव में पसंद आई और इसने मुझे प्रभावित किया।

रौतू का राज़ में आपको SHO दीपक नेगी की भूमिका की ओर किसने आकर्षित किया? चूँकि आप पहले ही 'रात अकेली है' में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा चुके हैं, तो यह भूमिका उससे किस प्रकार भिन्न है?
मुझे दीपक नेगी का किरदार बहुत पसंद आया क्योंकि वह एक छोटे से गांव में पुलिस वाला है। घटनाओं में उनकी धीमी गति और क्रमिक भागीदारी कुछ ऐसी है जो मुझे वास्तव में पसंद आई और इसने मुझे प्रभावित किया

Content Editor: Jyotsna Rawat

nawazuddin siddiquiRautu Ka Raj

loading...