main page

'मोतीचूर चकनाचूर' के ट्रेलर में सुनील शेट्टी की बेटी संग रोमांस करते दिखे नवाज़ुद्दीन

11 October, 2019 07:24:38 PM

''सेक्रेड गेम्स'' में अपनी एक्टिंग से सबको डराने वाले गणेश गायतोंडे उर्फ़ नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी अब अपनी अपकमिंग फिल्म ''मोतीचूर चकनाचूर'' में पुष्पेंद्र के रूप में हंसाने वाले हैं। फिल्म में नवाज़ की को-एक्ट्रेस के रूप में सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी हैं, जो आखिरी बार ''मुबारकां'' में अर्जुन कपूर और अनिल कपूर के साथ थीं।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। 'सेक्रेड गेम्स' में अपनी एक्टिंग से सबको डराने वाले गणेश गायतोंडे उर्फ़ नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी अब अपनी अपकमिंग फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' में पुष्पेंद्र के रूप में हंसाने वाले हैं। फिल्म में नवाज़ की को-एक्ट्रेस के रूप में सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी हैं, जो आखिरी बार 'मुबारकां' में अर्जुन कपूर और अनिल कपूर के साथ थीं।

Bollywood Tadka, Motichoor Chaknachoor Trailer

कुछ दिनों पहले, बॉम्बे हाई कोर्ट ने 'मोतीचूर चकनाचूर' के ट्रेलर की रिलीज़ पर रोक लगाने का आदेश दिया था। यह ट्रेलर शुरुआत में 10 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाला था। यह वुडपेकर मूवीज़ प्राइवेट लिमिटेड के मेकर्स द्वारा बकाया राशि ना देने पर 'मोतीचूर चकनाचूर' के राइटर और डायरेक्टर देबमित्र बिस्वाल द्वारा दायर की गई थी। हालांकि, उनको भुगतान देने के बाद आज, 11 अक्टूबर को ट्रेलर रिलीज कर दिया गया।

Bollywood Tadka, Motichoor Chaknachoor Trailer

'मोतीचूर चकनाचूर' नवाज़ुद्दीन फैंस के लिए बदलाव की तरह है, जिन्होंने आखिरी बार उन्हें सेक्रेड गेम्स में गणेश गायतोंडे के रूप में देखा था। जबकि इस फिल्म में, नवाज़ुद्दीन पुष्पेंद्र का किरदार निभा रहे हैं, जो 36 साल के हैं और दुल्हन की तलाश में है। बार-बार रिश्ते टूटने की वजह से पुष्पेंद्र सिर्फ शादी करना चाहता है, और वह इसे पूरा करने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है।

Bollywood Tadka, Motichoor Chaknachoor Trailer

अथिया शेट्टी ने फिल्म में अनीता की भूमिका निभाई है और वह भी एक पति की तलाश में है, लेकिन उसकी एक शर्त है, वह शादी के बाद विदेश में बसना चाहती है। एक गलफहमी की वजह से अनीता और उसकी मासी को यह लगता है कि पुष्पेन्द्र की दुबई में नौकरी है। वे उसे लुभाने की कोशिश करने लगते हैं। पुष्पेंद्र, भले ही बेरोजगार है, लेकिन वह भी उनसे सच्चाई छिपाता है। जब अनीता को पता चलता है कि उसका पति पुष्पेंद्र बेरोजगार है तो वह अपना टेम्पर खो देती है!

 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अथिया शेट्टी की जोड़ी फिल्म को इंट्रेस्टिंग बना रही है। ये फिल्म इस साल 15 नवंबर को रिलीज़ होने वाली है।


Motichoor ChaknachoorNawazuddin SiddiquiAthiya ShettyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...