main page

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के एक्टिंग गुरु वैलेंटाइन टेप्युलोव का निधन, एक्टर ने सोशल मीडिया पर लिखा इमोशनल पोस्ट

Updated 11 November, 2020 03:12:24 PM

रूस के मशहूर एक्टिंग गुरु वैलेंटाइन टेप्युलोव का निधन हो गया है। उनके निधन से पूरे देश-विदेश में गम का माहौल है। बॉलीवुड के एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने सोशल मीडिया के जरिए टेप्युलोव के निधन पर शोक जताया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. रूस के मशहूर एक्टिंग गुरु वैलेंटाइन टेप्युलोव का निधन हो गया है। उनके निधन से पूरे देश-विदेश में गम का माहौल है। बॉलीवुड के एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने सोशल मीडिया के जरिए टेप्युलोव के निधन पर शोक जताया है। 

Bollywood Tadka


वैलेंटाइन टेप्युलोव नवाजुद्दीन के एक्टिंग गुरु भी थे। उनके जाने के गम से एक्टर को बड़ा झटका लगा है। सोशल मीडिया पर एक्टर ने अपने गुरू की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मैं अपने एक्टिंग गुरु वैलेंटाइन टेप्युलोव के निधन के बारे में जानकारी काफी निराश हूं। यह वही शख्स थे जिन्होंने मुझे एक्टिंग के गुणों से परिचय करवाया और गहराई तक लेकर गए। मेरे लिए और अभिनय की कला की दुनिया के लिए एक अपूरणीय क्षति।'

Bollywood Tadka


नवाजु का ये पोस्ट देख उनके फैंस इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और वैलेंटाइन टेप्युलोव की आत्मा की शांति की दुआ कर रहे हैं।  


 

: suman prajapati

Nawazuddin Siddiquiacting guruValentin Teplyakovpassed awayBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...