main page

नवाजुद्दीन के भाई ने खुद पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों पर दी सफाई, बोले 'कोई कानून को कैसे गुमराह कर सकता है'

04 June, 2020 11:12:31 AM

. एक्टर नवाजुदीन सिद्दीकी की परसनल लाइफ इन दिनों विवादों में घिरी हुई है। नवाजु के साथ-साथ उनके परिवारवालों पर भी कई तरह के आरोप मढे जा रहे हैं। बीते दिन नवाजुद्दीन की भतीजी ने अपने चाचा के खिलाफ उत्पीड़न का आरोप लगाया था और इस मामले में जामिया पुलिस स्टेशन में इसकी शिकायत की थी। हालांकि नवाजु की भतीजी ने अभी तक पुलिस को कोई बयान नहीं दिए हैं। इसी बीच उसके चाचा शामास सिद्दीकी ने खुद पर लगाए आरोपों पर सफाई दी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर नवाजुदीन सिद्दीकी की परसनल लाइफ इन दिनों विवादों में घिरी हुई है। नवाजु के साथ-साथ उनके परिवारवालों पर भी कई तरह के आरोप मढे जा रहे हैं। बीते दिन नवाजुद्दीन की भतीजी ने अपने चाचा के खिलाफ उत्पीड़न का आरोप लगाया था और इस मामले में जामिया पुलिस स्टेशन में इसकी शिकायत की थी। हालांकि नवाजु की भतीजी ने अभी तक पुलिस को कोई बयान नहीं दिए हैं। इसी बीच उसके चाचा शामास सिद्दीकी ने खुद पर लगाए आरोपों पर सफाई दी है। 

Bollywood Tadka
नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई ने अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत ठहराते हुए ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, कानून को कोई कैसे गुमराह कर सकता है और अलग-अलग बयानों के साथ दिल्ली पुलिस में केस कैसे फाइल कर सकता है। 2 साल पहले दिए गए बयानों में नवाजुद्दीन का कोर्ट में कोई नाम नहीं था और ये केस पहले से ही उत्तराखंड हाईकोर्ट में भी चल रहा है.

शमास ने अगले ट्वीट में लिखा, इससे उनके इरादों का साफ पता लगता है और पता चलता है कि वो मीडिया में फेक बातों का प्रचार करता है। सचाई जल्द ही सामने आएगी।

बता दें नवाजुद्दीन सिद्दीकी की लाइफ में पिछले कई दिनों से भूचाल आया हुआ है। उनकी वाइफ आलिया एक्टर को लीगल नोटिस भेजकर तलाक मांगा था और उनके परिवार के खिलाफ कई तरह के आरोप लगाए थे।

 


Nawazuddin siddiquibrotherclarifiesharassmentallegationsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...