main page

शूटिंग हुई बंद तो गांव में किसान बने नवाजुद्दीन, सिर पर साफा बांध खेती करता दिखा एक्टर

23 June, 2020 01:11:02 PM

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेक काफी चर्चा में हैं।  हाल ही में वो अपने तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियों में थे। इसके अलावा नवाजुद्दीन सिद्दिकी की भतीजी ने उनके भाई पर यौन उत्पीड़न का आरोप भी लगाया था। इसी बीच हाल ही में नवाजुद्दीन का एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह खेतों में काम करते नजर आ रहे हैं।

मुंबई: एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेक काफी चर्चा में हैं।  हाल ही में वो अपने तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियों में थे। इसके अलावा नवाजुद्दीन सिद्दिकी की भतीजी ने उनके भाई पर यौन उत्पीड़न का आरोप भी लगाया था। इसी बीच हाल ही में नवाजुद्दीन का एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह खेतों में काम करते नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

वीडियो में नवाज हाथ में फावड़ा लिए खेत में पानी साधते हुए नजर आ रहे हैं। लुक की बात करें तो नवाज टी-शर्ट, ब्लैक लोअर और सिर पर गमछा बांधेनजर आ रहे हैं। नवाजुद्दीन की टी-शर्ट पर मिट्टी के धब्बे भी दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करने के साथ नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने लिखा है, 'आज का काम पूरा हुआ।' फैंस नवाज के इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दिकी लॉकडाउन के बीच गाड़ी चलाकर मुंबई से अपने घर बुढ़ाना (मुजफ्फरनगर, उत्तर प्रदेश) चले गए थे। नवाजुद्दीन और उनके परिवार वालों को 15 दिनों के लिए क्वारंटाइन भी किया गया था। काम की बात करें तो हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दिकी की फिल्म 'घूमकेतू' जी5 पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म में नवाजुद्दीन की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था। 
 

View this post on Instagram

Done for the day !!!

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui) on


nawazuddin siddiquienjoy lifefarmervillagebudhanaBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...