main page

मंटो के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी को मिला 'एशिया पैसिफिक स्क्रीन अवार्ड'

Updated 04 December, 2018 04:45:15 PM

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने फिल्म मंटो में अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया था। इस एक्टिंग की वजह से ही उन्होंने एशिया पैसिफिक स्क्रीन अवार्ड (एपीएसए) 2018 अपने नाम कर लिया है। इसकी जानकारी नवाजुद्दीन ने अपने ट्विटर पर दी है। जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म ''मंटो'' का इस साल 71 वें कान्स फिल्म फेस्टिवल और सिडनी फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर हुआ था। इसके बाद फिल्म को अक्टूबर में बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल 2018 में विशेष स्क्रीनिंग के लिए भी चुना गया था।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने फिल्म मंटो में अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया था। इस एक्टिंग की वजह से ही उन्होंने एशिया पैसिफिक स्क्रीन अवार्ड (एपीएसए) 2018 अपने नाम कर लिया है। इसकी जानकारी नवाजुद्दीन ने अपने ट्विटर पर दी है। जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म 'मंटो' का इस साल 71 वें कान्स फिल्म फेस्टिवल और सिडनी फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर हुआ था। इसके बाद फिल्म को अक्टूबर में बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल 2018 में विशेष स्क्रीनिंग के लिए भी चुना गया था।

 

 


नहीं पहुंचे अवॉर्ड लेने

 


नवाजुद्दीन इन दिनों अपनी अपकमिंग वेब सीरीज़ की शूटिंग में बिजी है। इस लिए वह अवॉर्ड लेने नहीं पहुंचे। नवाजुद्दीन की बजाए उनका अवॉर्ड फिल्म निर्माता नंदिता दास ने लिया। इस दौरान फिल्म निर्माता नंदिता दास ने कहा, 'मंटो एक ऐसी फिल्म है जो नवाज और मेरे दिल और फिल्म के लिए काम करने वाले हर इंसान के बहुत करीब है। इस फिल्म के माध्यम से हम पूरी दुनिया में बहुत सारे मंटो-नेस फैलाने की उम्मीद करते हैं। यह प्यार के साथ की गई मेहनत से कहीं ज्यादा है। यह प्रतिबद्धता और जुनून के साथ की गई मेहनत का फल है। इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने के लिए नवाजुद्दीन का धन्यवाद।'

 

 

 

: Konika

Nawazuddin Siddiqui12th Asia Pacific Screen Awardsmantomanto hindi newsNawazuddin Siddiqui hindi news

loading...