main page

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बनाया सपनों का आलीशान घर, पिता के नाम पर रखा बंगले का नाम

Updated 27 January, 2022 08:51:29 PM

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बॉलीवुड में एक पहचान बनाई है। नवाजुद्दीन आज जिस मुकाम पर हैं वहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है, जिसके कारण उनके पास दौलत और शोहरत है। अब नवाजुद्दीन ने मुंबई में अपना आलीशान घर बनाया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

मुंबई. एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बॉलीवुड में एक पहचान बनाई है। नवाजुद्दीन आज जिस मुकाम पर हैं वहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है, जिसके कारण उनके पास दौलत और शोहरत है। अब नवाजुद्दीन ने मुंबई में अपना आलीशान घर बनाया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में सफेद आलीशान घर नजर आ रहा है। नवाजुद्दीन के इस सपनों के घर को बनने में 3 साल का समय लगा है। एक्टर ने अपने इस घर का नाम अपने पिता के नाम पर 'नवाब' रखा है। एक्टर के पिता का नाम नवाबुद्दीन सिद्दीकी है। चारों तरफ से सफेद रंग के बने इस आलीशान बंगले में काफी बड़ा बरामदा, शानदार छत और ओपन एरिया मौजूद है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और एक्टर को बधाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो नवाजुद्दीन बहुत जल्द फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में एक्टर कंगना रनौत नजर आएंगी। इसके अलावा एक्टर 'हीरोपंती 2' में भी दिखाई देंगे। इस फिल्म में एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ काम करते नजर आएंगे। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

nawazuddin siddiquimadedream homeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...