main page

हसीनाओं के बीच यूं नज़र आए नवाजुद्दीन सिद्दीकी, देखें तस्वीरें

Updated 07 August, 2019 08:37:20 PM

बॉलीवुड के सीरियस किरदारों में शुमार किए जाने वाले एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। नवाजुद्दीन ने अपनी फिल्मों और ऐक्टिंग के बलबूत लाखों लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। ''गैंग्स ऑफ वासेपुर'', ''मांझी: द माउंटेन मैन'', ''रमन राघव 2.0'' और ''ठाकरे'' नवा

मुंबईः बॉलीवुड के सीरियस किरदारों में शुमार किए जाने वाले एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। नवाजुद्दीन ने अपनी फिल्मों और एक्टिंग के बलबूते पर लाखों लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। 'गैंग्स ऑफ वासेपुर', 'मांझी: द माउंटेन मैन', 'रमन राघव 2.0' और 'ठाकरे' नवाज के करियर में माइलस्टोन मानी जाती हैं। अब नवाजुद्दीन वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स 2 में नज़र आने वाले हैं।
Bollywood Tadka
इस फिल्म की प्रमोशन नवाज ज़ोरो शोरो से करने में लगे हुए हैं। 
Bollywood Tadka
जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में नेटफ्लिक्स ने नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी का एक टीज़र शेयर किया था और इसके बाद फिर से ऑनलाइन फोटो और वीडियो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर एक और टीज़र शेयर किया गया।
Bollywood Tadka
इस टीजर की खास बात यह है कि सीरीज में 'जोजो' (सुरवीन चावला) के किरदार को बताने की कोशिश की गई है। टीजर में गायतोंडे और जोजो के साथ फोन पर बात-चीत शामिल है।
Bollywood Tadka
Bollywood Tadka
Bollywood Tadka
गौरतलब है कि सैक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन का निर्देशन अनुराग कश्यप और नीरज घयवान ने किया है। इस बार कुछ नए किरदार जैसे रणवीर शौरी, कल्कि कोच्लिन को जोड़ा गया है। 

: Pawan Insha

sacred games 2nawazuddin siddiquinawazuddin siddiqui picsnawazuddin siddiqui moviebollywood tadkabollywood top newbollywood latest moviebollywood trending newsbollywood breaking

loading...