main page

Cannes 2022: नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पूरी दुनिया में रोशन किया भारत का नाम, एक्‍स‍िलेंस इन सिनेमा अवॉर्ड से सम्मानित हुए एक्टर

Updated 24 May, 2022 01:24:44 PM

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बॉलीवुड में खास पहचान बनाई है। एक्टर ने इस मुकाम को हासिल करने के लिए बहुत मेहनत की है। एक्टर ने कई अवॉर्ड अपने नाम किए हैं। हाल ही में एक्टर को कान्स फिल्म फेस्टिवल में नजर आए। इस दौरान एक्टर को सिनेमा के क्षेत्र में बेहतरीन काम करने के लिए अवॉर्ड फॉर एक्सिलेंस से सम्मानित किया गया, जिसकी तस्वीरें एक्टर ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

मुंबई. एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बॉलीवुड में खास पहचान बनाई है। एक्टर ने इस मुकाम को हासिल करने के लिए बहुत मेहनत की है। एक्टर ने कई अवॉर्ड अपने नाम किए हैं। हाल ही में एक्टर को कान्स फिल्म फेस्टिवल में नजर आए। इस दौरान एक्टर को सिनेमा के क्षेत्र में बेहतरीन काम करने के लिए अवॉर्ड फॉर एक्सिलेंस से सम्मानित किया गया, जिसकी तस्वीरें एक्टर ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीर में नवाजुद्दीन ब्लैक पैंट सूट में नजर आ रहे हैं। अमेरिकन एक्टर और प्रोड्यूसर विंसेंट डे पॉल नवाजुद्दीन को अवॉर्ड फॉर एक्सिलेंस से सम्मानित करते हुए दिखाई दे रहे हैं। अवॉर्ड में नवाजुद्दीन को तुर्की के एक्टर कैंसल एलचिन, 'सेक्स इन द सिटी' स्टार गिल्स मैरिनी, निकोल मुज, निगेल डैली और जारोस्लॉ मार्जेव्सकी जैसे विदेशी स्टार्स के साथ बात करते हुए नजर आ रहे हैं। एक तस्वीर में नवाजुद्दीन कैंसल एलचिन से गले मिलते भी दिखाई दे रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और एक्टर को बधाई दे रहे हैं।

काम की बात करें तो नवाजुद्दीन हाल ही में फिल्म 'हीरोपंती 2' में नजर आए। इस फिल्म में एक्टर ने विलेन का किरदार निभाया। एक्टर टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया लीड रोल में दिखाई दिए। अब नवाजुद्दीन बहुत जल्द फिल्म 'नूरानी चेहरा' में नजर आएंगे। इसके अलावा एक्टर कंगना रनौत की फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' में भी दिखाई देंगे।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

nawazuddin siddiquireceivesexcellence in cinema awardcannes 2022Bollywood NewsBollywood News and GossipHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...