main page

बयान दर्ज कराने बुढ़ाना पुलिस स्टेशन पहुंची आलिया, फिर बढ़ सकती हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मुश्किलें

13 September, 2020 11:21:52 AM

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दी सिद्दीकी और आलिया की निजी जिंदगी में तुफान आया हुआ है। पिछले काफी दिनों से कपल के बीच तकरार चल रही है। बीते दिनों आलिया से नवाजुद्दीन को तलाक का नोटिस भेजा था और उसके बाद एक्टर की फैमिली को लेकर की चौकाने वाले खुलासे किए थे। अब बीते शनिवार आलिया सिद्दीकी बुढ़ाना कोतवाली पहुंची और वहां पहुंचकर नवाजुद्दीन के खिलाफ अपने बयान दर्ज कराए

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दी सिद्दीकी और आलिया की निजी जिंदगी में तुफान आया हुआ है। पिछले काफी दिनों से कपल के बीच तकरार चल रही है। बीते दिनों आलिया से नवाजुद्दीन को तलाक का नोटिस भेजा था और उसके बाद एक्टर की फैमिली को लेकर की चौकाने वाले खुलासे किए थे। अब बीते शनिवार आलिया सिद्दीकी बुढ़ाना कोतवाली पहुंची और वहां पहुंचकर नवाजुद्दीन के खिलाफ अपने बयान दर्ज कराए।

Bollywood Tadka


दरअसल, आलिया सिद्दीकी ने मुंबई के वरसोवा थाने में एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी, उनके तीन भाइयों और सास के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। मुंबई पुलिस ने घटनास्थल बुढ़ाना में होने के कारण मामले की विवेचना मुजफ्फरनगर के एसएसपी को भेजी थी। इसी मुकदमे में आलिया बयान देने बुढ़ाना पहुंची।

Bollywood Tadka

आलिया ने अपनी रिपोर्ट में बुढ़ाना को नवाजुद्दीन का पैतृक घर बताया था। मुकदमे की जांच में मुंबई पुलिस ने एसएसपी मुजफ्फरनगर से सहयोग मांगा था। एसएसपी के आदेश पर मुकदमे की जांच बुढ़ाना पुलिस कर रही है। 

Bollywood Tadka


इस संबंध में अधिकारी कुशलपाल सिंह ने बताया के आलिया नवाजुद्दीन को लेकर अपने बयान दर्ज कराने शनिवार को बुढ़ाना कोतवाली पहुंची थी। महिला पुलिस की मौजूदगी में उनके बयान दर्ज कर लिए गए हैं। इंस्पेक्टर ने बताया कि आलिया ने मुंबई में दर्ज कराई रिपोर्ट के अनुसार ही अपने बयान दर्ज कराए हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें आलिया के बुढ़ाना पहुंचने की खबर सिद्दीकी परिवार को हो चुकी थी। लेकिन नवाजुद्दीन के परिवार के किसी सदस्य ने भी आलिया से मिलने की कोशिश नहीं की। नवाजुद्दीन के भाई फैजुद्दीन ने बताया कि वो कोरोना महामारी के चलते अपने पैतृक गांव बुढ़ाना में आए हुए हैं। आलिया पुलिस को अपना बयान दर्ज कराने के बाद लौट गई।
बताते चलें बीते दिनों आलिया ने पुलिस को बयान दर्ज कराते हुए नवाजुद्दीन, उनके भाई और फैमिली पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने नवाजु की फैमिली पर मारपीट करने का भी आरोप लगाया था। 

  
  


 


Nawazuddin SiddiquiWifeAaliyaVisitsBudhanastatementBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...