main page

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के हैं तीन बाप, फादर्स डे पर बोले 'सभी ने दिया मुझे धोखा'

16 June, 2019 08:51:30 PM

बॉलीवुड के सबसे सीरियस एक्टर मानें जाने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। जैसे कि आप जानते ही होंगे कि नवाज की सेक्रेड गेम्स 2 का कुछ ही दिनों में नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर होने वाला है। इस सीरीज़ के पहले सीजन को जबरदस्त सफलता मिली थी। फादर्स डे के दिन भी नवाजुद्दीन सिद्दीकी उर्फ गणेश गायतोंडे अपने पहले....

मुंबईः बॉलीवुड के सबसे सीरियस एक्टर मानें जाने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। जैसे कि आप जानते ही होंगे कि नवाज की सेक्रेड गेम्स 2 का कुछ ही दिनों में नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर होने वाला है। इस सीरीज़ के पहले सीजन को जबरदस्त सफलता मिली थी। फादर्स डे के दिन भी नवाजुद्दीन सिद्दीकी उर्फ गणेश गायतोंडे अपने पहले सीजन की झलक दिखाई है।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Papas kehte hain bada naam karega. Ganesh humara aisa kaam karega. #HappyFathersDay

A post shared by Netflix India (@netflix_in) on Jun 15, 2019 at 10:34pm PDT

ये वीडियो इंटरनेट पर कापी देखा जा रहा है। बता दें इस वीडियो में गणेश गायतोंडे कहते है कि - तीन बाप हैं मेरे। पहले ने डर दिया।
Bollywood Tadka
दूसरे ने डेयरिंग और तीसरा जिसको सबसे ज्यादा प्यार किया उसने धोखा दिया। तीनों बाप को अपुन एक ही चीज़ बोलने का है, हैप्पी फादर्स डे। 

 


nawazuddin siddiquinawazuddinnawazbollywoodbollywood tadkabollywood masalabig newsbreaking news bollywoodbollywood hindi newsbollywood top newsbollywood khabar
loading...