main page

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पत्नी आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, आलिया को भेजा कानूनी नोटिस, लगाए ये आरोप

27 June, 2020 10:09:12 AM

बाॅलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। नवाजुद्दीन और उनकी पत्नी आलिया के बीच पिछले कई महीनों से विवाद चल रहा है। आलिया ने मई में नवाजुद्दीन को तलाक के लिए कानूनी नोटिस भेजा था।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। नवाजुद्दीन और उनकी पत्नी आलिया के बीच पिछले कई महीनों से विवाद चल रहा है। आलिया ने मई में नवाजुद्दीन को तलाक के लिए कानूनी नोटिस भेजा था। एक्टर ने इन बातों पर चुप्पी साध रखी थी लेकिन अब उन्होंने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। खबर है कि नवाज ने पत्नी के खिलाफ कानूनी नोटिस भेजा है।

 

Bollywood Tadka

टाइम्स ऑफ इंडिया डॉट कॉम की खबर के मुताबिक, नवाज द्वारा पत्नी को भेजे गए नोटिस में उनपर 'धोखाधड़ी में शामिल होने', 'जानबूझकर और सुनियोजित तरीके से मानहानि करने' और 'चरित्र की बदनामी' करने का आरोप लगाया गया है। इतना ही नहीं नोटिस में यह भी कहा गया है कि एक्टर ने 19 मई को 15 दिन के अंदर आलिया के नाटिस का जवाब दिया था। जबकि आलिया का कहना है कि उन्हें नवाजुद्दीन से कोई जवाब नहीं मिला है।

Bollywood Tadka

बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू में आलिया ने नवाज पर आरोप लगाया था कि एक्टर ने उन्हें मासिक भत्ता देना बंद कर दिया था जिस वजह से वह बच्चों की फीस देने में सक्षम नहीं थीं। वहीं आलिया के बयानों का जवाब देते हुए नोटिस में कहा गया है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने बच्चों के खर्च, उनकी पढ़ाई का पैसा देते हैं।

Bollywood Tadka

नवाज के वकील अदनान शेख ने वेबसाइट से कहा-'मेरे क्लाइंट द्वारा ईएमआई अभी भी दिया जा रहा है। बच्चों से जुड़े अन्य खर्च जवाब भी दिया जा रहा है। तलाक के नोटिस का भी जवाब दिया गया। उन्होंने इन आरोपों के जरिए नवाज को बदनामी करने के कोशिश की।'इसके अलावा नवाज ने अपने नोटिस में पत्नी से उनके खिलाफ आपत्तिजनक बयान देने और जो हाल ही में आलिया ने कहा उसे लेकर भी लिखित स्पष्टीकरण की मांग की है। 
 


nawazuddin siddiquilegal noticeestrangedwifeaaliya siddiquiBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...