main page

माथे पर बिंदी..झुमके-चूड़ियां पहनकर ट्रांसजेंडर वूमेन बने नवाजुद्दीन, आउट हुआ फिल्म 'हड्डी' का फर्स्ट लुक

Updated 17 November, 2022 05:09:45 PM

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म हड्डी को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में एक्टर एक ट्रांसजेंडर का किरदार निभाते नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म से एक्टर का फर्स्ट लुक आउट हुआ है। ट्रांसजेंडर के लुक में नवाजु काफी दमदार लग रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म हड्डी को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में एक्टर एक ट्रांसजेंडर का किरदार निभाते नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म से एक्टर का फर्स्ट लुक आउट हुआ है। ट्रांसजेंडर के लुक में नवाजु काफी दमदार लग रहे हैं।

Bollywood Tadka


नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ट्रांसजेंडर के लुक में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। इन्हें शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा-सेट पर ट्रांसजेंडर समुदाय के साथ काम करने से लेकर 'हड्डी' की शूटिंग का अनुभव नवाजुद्दीन_सिद्दीकी के लिए शानदार रहा है।

Bollywood Tadka


बता दें, नवाजुद्दीन ने हड्डी मे 80 से ज्यादा रियल लाइफ ट्रांसजेंडर्स के साथ काम किया है। उनकी यह फिल्म 2023 में रिलीज होगी।

 

Content Writer: suman prajapati

Nawazuddin Siddiquitransgender womanlook outfilmHaddiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...