main page

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ मामला दर्ज, पत्नी ने लगाया बलात्कार और धोखाधड़ी का आरोप

24 September, 2020 10:26:02 AM

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड में अच्छी पहचान बना चुके हैं। हाल ही में एक्टर अपनी निजी लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया ने एक्टर के खिलाफ रेप और धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई है। यह शिकायत उन्होंने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई है।

मुंबई. एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड में अच्छी पहचान बना चुके हैं। हाल ही में एक्टर अपनी निजी लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया ने एक्टर के खिलाफ रेप और धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई है। यह शिकायत उन्होंने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई है।

Bollywood Tadka
इस बारे में बात करते हुए आलिया के वकील ने बताया- 'मेरे मुवक्किल ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में बलात्कार, धोखाधड़ी की विस्तृत लिखित शिकायत दर्ज की है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 420 और 493 के तहत केस दर्ज किया गया है। हमें उम्मीद है कि जल्द ही एफआईआर रजिस्टर की जाएगी।' आलिया अदालत में नवाजुद्दीन से तलाक की अर्जी भी डाल चुकी हैं। इसके बाद से ही इन दोनों के बीच में खूब बयानबाजी हो रही है।

Bollywood Tadka
 बता दें आलिया ने पिछले हफ्ते एक अन्य शिकायत के सिलसिले में उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर स्थित बुढाना पुलिस थाने में अपना बयान दर्ज कराया था।आलिया ने नवाजुद्दीन और उनके परिवार के चार अन्य सदस्यों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी।

Bollywood Tadka
आलिया ने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात करते हुए कहा था-''मैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी को साल 2003 से जानती हूं। हम एक साथ रहने लगे थे। उनका भाई शमास भी हमारे साथ रहा करता था। फिर, धीरे-धीरे हमें प्यार हो गया और एक हम एक-दूसरे से अटैच हो गए। फिर हमने शादी कर ली। शुरुआत से ही हमारे बीच समस्याएं थीं। मुझे लगा कि यह बंद हो जाएगा लेकिन 15-16 साल हो गए हैं और मेंटल टॉर्चर बंद नहीं हुआ है।'' आलिया ने कहा, "मुझे यह अच्छी तरह याद है कि जब हम एक दूसरे को डेट कर रहे थे और शादी करने वाले थे, तो वह पहले से ही किसी और के साथ रिलेशन में थे। हम शादी से पहले और बाद में भी बहुत लड़ते थे। जब मैं प्रेग्नेंट थी, तब मैं सभी चेक-अप के लिए खुद ड्राइव करके जाती थी। मेरे डॉक्टर मुझे बताते थे कि मैं पागल हूं और मैं पहली महिला हूं जो डिलीवरी के लिए अकेली आई है। जब मेरा लेबर पेन शुरू हुआ तो नवाज व उनके पैरेंट्स वहां थे। लेकिन जब मैं दर्द में थी, मेरे पति मेरे साथ नहीं थे। वह फोन पर अपनी गर्लफ्रेंड से बातें करते थे। मुझे इस बारे में सबकुछ पता था क्योंकि फोन के बिल की स्टेटमेंट आती थी।''

Bollywood Tadka

इसके अलावा आलिया ने कहा कि शमास ने मुझे फोन के बिल दिए थे। वह करीब 3-4 से लड़कियों से बात कर रहे थे। जब मैं मेरी पहली डिलीवरी से गुजर रही थी, तब भी नवाज के मन में कोई फीलिंग नहीं थी। ये छोटे-छोटे कारण हैं, जिनकी वजह से मैंने उन्हें छोड़ने का निर्णय लिया। मैंने नवाज को कभी नहीं बताया कि उनके भाई ने ही मुझे सारी बातें बताईं।


nawazuddin siddiquiwife aaliyafiledcomplaintBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...