main page

व्हाट्सएप पर मांगा नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी तलाक, लंबे समय से कपल के रिश्ते में चल रही थी अनबन!

19 May, 2020 07:27:04 AM

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों काफी परेशानियों में घिरे हुए हैं। एक करफ जहां वे अपनी बीमार मां को लेकर पैतृक गांव बुढ़ाना गए हैं। वहीं दूसरी ओर उनकी पत्नी आलिया ने उन्हें लीगल नोटिस भेज कर तलाक और मेंटेनेंस की मांग की है। नोटिस आलिया ने Whatsapp और ईमेल के जरिए भेजा एक्टर को भेजा है। रिपोर्ट के मुताबिक आलिया के वकील अभय सहाय ने कहा है कि इस स‍मय पोस्‍ट ऑफिस बंद हैं और स्‍पीड पोस्‍ट से नोटिस नहीं भेजा जा सकता, जिसके चलते उन्हें ये कदम उठाया।

मुंबई: एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों काफी परेशानियों में घिरे हुए हैं। एक करफ जहां वे अपनी बीमार मां को लेकर पैतृक गांव बुढ़ाना गए हैं। वहीं दूसरी ओर उनकी पत्नी आलिया ने उन्हें लीगल नोटिस भेज कर तलाक और मेंटेनेंस की मांग की है। नोटिस आलिया ने Whatsapp और ईमेल के जरिए भेजा एक्टर को भेजा है। रिपोर्ट के मुताबिक आलिया के वकील अभय सहाय ने कहा है कि इस स‍मय पोस्‍ट ऑफिस बंद हैं और स्‍पीड पोस्‍ट से नोटिस नहीं भेजा जा सकता, जिसके चलते उन्हें ये कदम उठाया। 

Bollywood Tadka

अभय सहाय ने यह तो नहीं बताया कि नोटिस में तलाक की क्या वजह हैं। लेकिन उनके मुताबिक, इसमें बेहद ही सेंसिटिव और कॉन्फिडेशियल बातों का जिक्र है। उनके मुताबिक 7 मई को नवाज को ईमेल और व्हाट्सएप के जरिए नोटिस भेजा गया था क्योंकि ताजा हालातों में स्पीड पोस्ट की सुविधा नहीं है। 

Bollywood Tadka

वहीं नवाज की पत्‍नी ने इस नोटिस पर कहा है कि उनके पास इसके अलावा कोई चारा नहीं था। तलाक के बाद मेंटेनेंस की भी मांग की है। मेंटनेंस की यह रकम कितनी है और मेंटेनेंस की रकम के अलावा उन्होंने एक्टर के सामने किस तरह की शर्तें रखी हैं, इस बारे में फिलहाल आलिया ने कुछ भी कहने से इंकार किया है। बता दें कि लंबे समय से ये कपल एक दूसरे से अलग रह रहा है। नवाज के बच्‍चे भी उनकी पत्‍नी के पास ही रह रहे हैं। 

Bollywood Tadka
नवाज और आलिया की शादी को 10 साल हो चुके हैं। उनके दो बच्चे भी हैं। 2017 में नवाज और आलिया के बिगड़ते रिश्ते को लेकर खबरें आई थीं। हालांकि, उस समय दोनों ने इन खबरों का खंडन किया था।  

Bollywood Tadka

नवाजुद्दीन 11 मई को यूपी में अपने पैतृक गांव बुढ़ाना  पहुंचे हैं। मुंबई पुलिस द्वारा जारी किए गए पास के मुताबिक, नवाज की 71 साल की मां मेहरून नीसा सिद्दीकी बहुत बीमार हैं। लॉकडाउन के दौरान यात्रा करने पर मुजफ्फरनगर के जिला आधिकारी के आदेश अनुसार उनके और परिवारवालों के सैंपल लिए गए थे। हालांकि जांच में सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है। इसके बावजूद इन सभी को फिलहाल 14 दिनों के लिए होम क्वारंटीन कर दिया गया है। काम की बात करें तो नवाजुद्दीन सिद्दकीब सीरीज में  'घूमकेतु' नजर आने वाले हैं। वह जल्द ही जी5 पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अनुराग कश्यप ने भी एक्टिंग की है।

 


nawazuddin siddiquiwifeaaliyasendlegal noticedivorcewhatsappBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...