main page

नवाजुद्दीन की पत्नी ने खुद पर लगे आरोपों को ठहराया झूठा, शेयर किए शमास के खिलाफ ठोस सबूत

Updated 18 June, 2020 04:49:23 PM

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी वाइफ आलिया अपनी परसनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। बीते दिनों नवाजुद्दीन के भाई शमास ने अपनी भाभी आलिया 2.16 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया था, जिस पर आलिया ने उन्हें सबूत दिखाने की बात की थी। अब आलिया ने इन आरोपों को गलत और मनगढ़ंत बताया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी वाइफ आलिया अपनी परसनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। बीते दिनों नवाजुद्दीन के भाई शमास ने अपनी भाभी आलिया 2.16 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया था, जिस पर आलिया ने उन्हें सबूत दिखाने की बात की थी। अब आलिया ने इन आरोपों को गलत और मनगढ़ंत बताया है। 

हाल ही में आलिया ने ट्विटर पर शमास का एक कॉल रिकॉर्ड शेयर करते हुए लिखा, झूठे और मनगढ़ंत धन वसूली मामलों से मुझे डराने की कोशिश न करें। जब मेरी सच्ची हूं तो मुझे चिंता करने की जरूरत नहीं है। इसके उलट अपने गंभीर अपराधों के लिए सजा भुगतने के लिए तैयार रहें।  

अगले ट्वीट में उन्होंने मुंबई पुलिस को टैग करते हुए लिखा, मैं सीडीआर मामले में अपना बयान दर्ज करना चाहती हूं। मेरा बयान दर्ज क्यों नहीं किया गया। अब 2 साल से ज्यादा हो गए हैं और मुझे इंतजार है। कृपया मेरी बात को रिकॉर्ड करें और सही व्यक्तियों को गिरफ्तार करें,  जो इसके दोषी हैं। इसके साथ ही उन्होंने कुछ दस्तावेजों की तस्वीरें शेयर की हैं।

एक अन्य ट्वीट में आलिया ने लिखा, मेरे पास पैसा नही है, फेम नहीं है, मै किसी को रिश्वत नहीं देती। मैं उस सचाई के साथ हूं जो सबूतो और कानून के आधार पर है। मुझे सिर्फ न्याय चाहिए, दोषियों को सजा मिलनी चाहिए। मैने सबूतों के साथ 18 पन्नों की क्रिमिनल कम्पलेंट दायर की है। 

 

Edited By: suman prajapati

nawazuddin siddiqui wife aaliya sharesshamasrecordingevidenceBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...