main page

बाबा साहेब ठाकरे की बायोपिक में नजर आएंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, फर्स्ट लुक आया सामने

Updated 18 July, 2018 05:48:56 PM

बाॅलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी बहुत जल्द शिवसेना प्रमुख बाबा साहेब ठाकरे की जिंदगी पर बन रही फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म से उनका फर्स्ट लुक   हाल ही में सामने आया है। इसकी जानकारी ट्रेंड एनालिस्ट ने ट्विटर पर दी है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी बहुत जल्द शिवसेना प्रमुख बाबा साहेब ठाकरे की जिंदगी पर बन रही फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म से उनका फर्स्ट लुक हाल ही में सामने आया है।

 

 

 

इसकी जानकारी ट्रेंड एनालिस्ट ने ट्विटर पर दी है। नवाज की यह फिल्म शिवसेना के संस्थापक और एक दौर में महाराष्ट्र की राजनीति के केंद्र बिंदु रहे बाबा साहेब ठाकरे की बायोपिक है। इस फिल्म में नवाजुद्दीन बाबा साहेब ठाकरे का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म को शिवसेना के ही नेता संजय राउत प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी। 

 

Bollywood Tadka

 

इसके अलावा नवाजुद्दीन की वेब सीरिज 'सेक्रेड गेम्स' को लेकर हाल ही में रिलीज हुई थी। इसके अलावा वह फिल्म  ‘मोतीचूर चकनाचूर’ में आथिया शेट्टी के साथ नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग जल्द ही लखनऊ में शुरू होने जा रही है। इस फिल्म की कहानी दुल्हन और दूल्हे के परिवारों के बीच कॉमेडी पर आधारित है। 

:

nawazuddin siddiquismoviebal thackeraynew lookout

loading...