main page

गोवा में शुरू हुई जी5 के आगामी शो 'नक्सलबारी' की शूटिंग, उचित सुरक्षा का रखा जा रहा है ध्यान

22 July, 2020 06:11:33 PM

जी5 हमेशा से ही दर्शकों के लिए शानदार कंटेंट बनाने और मनोरंजन करने में सबसे आगे रहा है। महामारी के दौरान भी, वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म पर ताजा ऑरिजिनल कंटेंट के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन किया गया जिसमें बम्फाड़, घूमकेतु और चिंटू का बर्थडे जैसी फिल्मों से लेकर लालबाजार जैसी वेब श्रृंखला और सबसे हाल ही में, माफिया शामिल है...

नई दिल्ली। जी5 हमेशा से ही दर्शकों के लिए शानदार कंटेंट बनाने और मनोरंजन करने में सबसे आगे रहा है। महामारी के दौरान भी, वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म पर ताजा ऑरिजिनल कंटेंट के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन किया गया जिसमें बम्फाड़, घूमकेतु और चिंटू का बर्थडे जैसी फिल्मों से लेकर लालबाजार जैसी वेब श्रृंखला और सबसे हाल ही में, माफिया शामिल है।

गोवा में शुरू हुई शूटिंग
ओटीटी प्लेयर ने अब यह घोषणा करते हुए सूचित किया है कि उनके कुछ ऑरिजिनल कंटेंट की शूटिंग का फिर से आगाज हो गया है और इस दौरान सभी यूनिट द्वारा सुरक्षा दिशानिर्देशों का पूरी तरह से पालन किया जा रहा है। राजीव खंडेलवाल अभिनीत नक्सलबारी सबसे प्रतीक्षित मूल में से एक है, जिसकी शूटिंग गोवा में शुरू हो गई है।

एसओपी का हो रहा है पालन
जी हां, हमने गोवा में नक्सलबारी की शूटिंग शुरू कर दी है और सेट पर एहतियाती उपाय और एसओपी का पूरी तरह से पालन कर रहे हैं। एक ब्रेक के बाद वापस आना और साथी चालक दल के सदस्यों के साथ मिलना और काम करना, हमेशा एक अच्छी फीलिंग रही है। दुनिया बदल गई है और हमने बहुत जल्दी नए सामान्य को समायोजित और अपना लिया हैं। हम उन कुछ वेब श्रृंखलाओं में से एक हैं जिन्होंने शूटिंग शुरू कर दी है और आशा है कि हम चुनौतीपूर्ण और थोड़ी कठिन परिस्थितियों के बावजूद सफलता प्राप्त करने में सक्षम रहेंगे। 

मैं वेब श्रृंखला में एक एसटीएफ एजेंट की भूमिका निभा रहा हूं और आपको उस किरदार में ध्यान देने की आवश्यकता है क्योंकि इसमें बहुत तीव्रता है। स्तब्धता इसके लिए एक स्वाभाविक प्रश्न है और मूंछें रखना एक ऐसी चीज है जिसे मैंने पहली बार रखी है। उम्मीद है कि दर्शक इसे स्वीकार करेंगे। सबसे बड़ी चुनौती सही तीव्रता के साथ शांति को संतुलित करना है, जिसे सहजता से होना होगा। कुल मिलाकर, यह निर्देशक पार्थो मित्रा के लिए बहुत बड़ा टास्क है। अभी शूटिंग का सबसे दिलचस्प हिस्सा, बारिश में घने जंगलों में एक्शन दृश्य शूट करना हैं, जहां चारों ओर कीचड़ है। कीड़े, पक्षियों और कभी-कभार साँप की अनुकूल कंपनी, इसे मज़ेदार और रोमांचक बना देती है। सुबह से ले कर शाम तक, यह अपने आप में एक नया अनुभव है",राजीव खंडेलवाल ने नक्सलबारी शूट और वेब श्रृंखला में अपने लुक को फिर से शुरू करने पर व्यक्त किया।

सीरीज में होंगे 8 एपिसोड
आठ-एपिसोड की यह एक्शन से भरपूर सीरीज एक लाल विद्रोह के खिलाफ नायक की लड़ाई की एक काल्पनिक कहानी है। यह राघव (राजीव खंडेलवाल) के लिए समय के खिलाफ एक दौड़ है - एक पुलिस वाला, जो दिन बचाने के लिए सभी बाधाओं के खिलाफ खड़ा है। एक्शन से भरपूर यह सीरीज़ महाराष्ट्र और महानगरों के घने जंगलों के बीच स्थापित है, जो नक्सलवादी के लिए नया अड्डा बन गया है।

साल के अंततक होगी रिलीज
स्टार कास्ट में राजीव खंडेलवाल (राघव), टीना दत्ता (केतकी), श्रीजिता डे (प्रकृति), सत्यदीप मिश्रा (पाहन), शक्ति आनंद (बिनु अत्रम) और आमिर अली (केसवानी) प्रमुख भूमिकाओं में हैं।शो पार्थो मित्रा द्वारा निर्देशित और GSEAMS (अर्जुन और कार्तिक) द्वारा निर्मित है।'नक्सलबारी' को इस वर्ष के अंत में विशेष रूप से जी5 पर रिलीज किया जाएगा!


NaksalbaariRajeev Khandelwalnaxalbarinaxalbari first looknaxalbari release datenaxalbari castrajeev khandelwalsreejit deshakti anan
loading...