main page

हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नाया रिवेरा का निधन, एक हफ्ते बाद झील किनारे मिली डेड बॉडी

14 July, 2020 05:19:44 PM

हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नाया रिवेरा का निधन हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक नाया की डेड बॉडी छह दिन बाद साउथ कैलिफोर्न‍िया के लेक पीरू के पास मिली। इस बात की जानकारी वेंचुरा काउंटी के शेरिफ विभाग ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नाया रिवेरा का निधन हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक नाया की डेड बॉडी छह दिन बाद साउथ कैलिफोर्न‍िया के लेक पीरू के पास मिली। इस बात की जानकारी वेंचुरा काउंटी के शेरिफ विभाग ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।  

Bollywood Tadka
नाया रिवेर 8 जुलाई को कैलिफोर्निया के वेंचुरा काउंटी में लेक पीरू झील में चार साल के बेटे के साथ स्विमिंग करने गईं थी। वहां उन्होंने 3 घंटे के लिए एक बोट किराए पर लिया और बेटे के साथ झील के बीच पहुंच गईं। वहां झील में तैरते हुए एक्ट्रेस वहीं डूब गई और फिर वापस नहीं आई। उनका बेटा नाव पर अकेला बैठा हुआ मिला था। 

Bollywood Tadka


शेरिफ़ के कार्यालय ने भी इस बात को कन्फर्म करते हुए बताया कि झील से मिला शव नाया रिवेरा का ही है। एक्ट्रेस के निधन की खबर सुन पूरी हॉलीवुड इंडस्ट्री में सन्नाटा पसरा हुआ है। स्टार्स सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 


बता दें रिवेरा ने बहुत कम उम्र में ही एक्ट‍िंग की शुरूआत कर दी थी। उन्होंने चार साल की उम्र में सीबीएस चैनल पर ब्रॉडकास्ट रॉयल फैमिली शो से शुरुआत की थी, लेकिन 2005 में फॉक्स चैनल पर आने वाले शो ग्ली में एक लेस्ब‍ियन टीन सैंटेना लोपेज के रोल से उन्हें खूब पहचान मिली। नाया साल 2014 में हॉरर मूवी डेविल्स डोर में नजर आईं थीं। इस फिल्म के को-स्टार रयान डोर्सी से ही उन्होंने शादी कर ली थी। लेकिन शादी के कुछ साल बाद Naya और रयान का तलाक हो गया था। जिसे एक्ट्रेस को एक बेटा हुआ था, जो अभी चार साल का है। 

 


Naya Riverano moredeadbodyasidelakeHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...