main page

थाइलैंड में हनीमून एंजॉय कर रहे नयनतारा और विग्नेश, व्हाइट टॉप और डेनिम जींस में स्टाइलिश दिखी एक्ट्रेस

Updated 27 June, 2022 11:56:38 AM

एक्ट्रेस नयनतारा और डायरेक्टर विग्नेश शिवन ने 9 जून को शादी के बंधन में बंधे थे। कपल इन दिनों थाइलैंड में हनीमून एंजॉय कर रहा है। नयनतारा और विग्नेश की वहां से कुछ तस्वीरें भी सामने आईं हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस नयनतारा और डायरेक्टर विग्नेश शिवन ने 9 जून को शादी के बंधन में बंधे थे। कपल इन दिनों थाइलैंड में हनीमून एंजॉय कर रहा है। नयनतारा और विग्नेश की वहां से कुछ तस्वीरें भी सामने आईं हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में नयनतारा व्हाइट टॉप और डेनिम जींस में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और पोनी से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में नयनतारा स्टाइलिश लग रही है।

Bollywood Tadka

वहीं विग्नेश ऑफ व्हाइट शर्ट और क्रीम पैंट में दिखाई दे रहे हैं। दोनों सेल्फी लेते हुए नजर आ रहे हैं। नयनतारा और विग्नेश एक-साथ खूब जच रहे हैं। दोनों में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें नयनतारा और विग्नेश ने 6 साल एक-दूसरे को डेट किया। 9 जून को दोनों हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो नयनतारा बहुत जल्द फिल्म 'जवान' में नजर आने वाली है। इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म 'गॉडफादर' में भी नजर आएगी। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

nayantharavignesh shivanhoneymoonthailandBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...