main page

शुभ विवाहः एक-दूजे के हुए नयनतारा और विग्नेश शिवन, शादी के मंडप से सामने आई कपल की पहली तस्वीर

Updated 09 June, 2022 03:17:31 PM

साउथ कपल नयनतारा और विग्नेश शिवन पिछले काफी दिनों से एक-दूजे संग शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे। इसी बीच हाल ही में कपल ने हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे का हाथ थाम लिया है। नयनतारा और विग्नेश शिवन 9 जून को महाबलिपुरम के एक लग्जरी रिजॉर्ट में शादी के बंधन में बंध गए हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ कपल नयनतारा और विग्नेश शिवन पिछले काफी दिनों से एक-दूजे संग शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे। इसी बीच हाल ही में कपल ने हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे का हाथ थाम लिया है। नयनतारा और विग्नेश शिवन 9 जून को महाबलिपुरम के एक लग्जरी रिजॉर्ट में शादी के बंधन में बंध गए हैं।

Bollywood Tadka


एक्टर नयनतारा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह दुल्हन बनीं बेहद खूबसूरत लग रही हैं। रेड लहंगे के साथ ग्रीन ज्वेलरी एक्ट्रेस की खूबसूरती को चार-चांद लगा रही है। वहीं विग्नेश ऑफ व्हाइट अटायर में परफेक्ट ग्रूम लग रहे है। गले में वरमाला पहने कपल एक दूसरे पर खूब प्यार लुटाता दिख रहा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by nayanthara🔵 (@nayantharaaa)

यह तस्वीर शेयर कर नयनतारा ने कैप्शन में लिखा-''भगवान की कृपा से, ब्रह्मांड, हमारे माता-पिता और सबसे अच्छे दोस्तों का आशीर्वाद ❤️ नई शुरुआत हो गई है।''

 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vignesh Shivan (@wikkiofficial)

फैंस कपल की इस वेडिंग फोटो पर खूब प्यार लुटा रहे हैं और कमेंट कर उन्हें नई जिंदगी की शुरुआत के लिए बधाइयां भी दे रहे हैं।
 

Content Writer: suman prajapati

NayantharaVignesh ShivanmarriedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...