main page

रेड साड़ी...कुंदन हार खूबसूरत दुल्हन बन नयनतारा ने मंडप पर मारी शानदार एंट्री, मस्ती करते हुए कपल ने निभाई शादी की रस्में

Updated 10 June, 2022 12:27:24 PM

साउथ एक्ट्रेस नयनतारा और विग्नेश शिवन 9 जून को शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया। महाबलिपुरम के एक लग्जरी रिजॉर्ट में नयनतारा और विग्नेश ने सात फेरे लिए। शादी में परिवार, दोस्त और स्टार्स शामिल हुए। बीते दिन कपल की मंडप से झलक सामने आई थी। अब नयनतारा और विग्रेश ने अपनी शादी की कुछ और तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब देखी जा रही हैं।

मुंबई. साउथ एक्ट्रेस नयनतारा और विग्नेश शिवन 9 जून को शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया। महाबलिपुरम के एक लग्जरी रिजॉर्ट में नयनतारा और विग्नेश ने सात फेरे लिए। शादी में परिवार, दोस्त और स्टार्स शामिल हुए। बीते दिन कपल की मंडप से झलक सामने आई थी। अब नयनतारा और विग्रेश ने अपनी शादी की कुछ और तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब देखी जा रही हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो नयनतारा रेड कलर की साड़ी में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने ग्रीन जूलरी पहनी हुई है। मिनिमल मेकअप और बन से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

सिर पर एक्ट्रेस ने रेड दुपट्टा कैरी किया हुआ है। दुल्हन के लुक में नयनतारा बेहद खूबसूरत लग रही है। वहीं विग्नेश क्रीम धोती कुर्ते में परफेक्ट ग्रूम लग रहे हैं।

Bollywood Tadka

विग्रेश नयनतारा को मंगरसूत्र पहनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक तस्वीर में दोनों एक-दूसरे को वरमाला पहनाते हुए मस्ती कर रहे हैं। एक अन्य तस्वीर में विग्नेश नयनतारा को किस कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

दोनों फूलों से बने रास्ते पर चलते हुए दिखाई दे रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं और कपल को बधाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें नयनतारा और विग्नेश ने 6 साल तक एक-दूसरे को डेट किया। 9 जून को दोनों हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए। कपल अपने इस फैसले से काफी खुश हैं। 
Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

nayantharavignesh shivannew wedding photosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...