main page

'नजर' फेम एक्ट्रेस ने बाॅयफ्रेंड संग रचाई शादी, पालकी में दुल्हन ने ली ग्रैंड एंट्री

Updated 14 December, 2019 10:03:05 AM

टीवी सीरियल ''नजर'' में रूबी का किरदार निभा चुकी एक्ट्रेस सोन्या अयोद्धया शादी के बंधन में बंध गई हैं। एक्ट्रेस ने 12 दिसंबर को बाॅयफ्रेंड और एक्टर हर्ष सिमोर से जयपुर में शादी रचाई। कपल की शादी में टीवी इंडस्ट्री के कई सितारे पहुंचे।

मुंबई: टीवी सीरियल 'नजर' में रूबी का किरदार निभा चुकी एक्ट्रेस सोन्या अयोद्धया शादी के बंधन में बंध गई हैं। एक्ट्रेस ने 12 दिसंबर को बाॅयफ्रेंड और एक्टर हर्ष सिमोर से जयपुर में शादी रचाई। कपल की शादी में टीवी इंडस्ट्री के कई सितारे पहुंचे।

Bollywood Tadka

शादी में सोनिया राजस्थानी लुक में दिखीं। पीच कलर के लंहगे, हैवी गोल्डन ज्लैवरी में सोन्या बेहद खूबसूरत नजर आईं। सोन्या की माथापट्टी उन्हें कॉम्पलिमेंट कर रही थीं।

Bollywood Tadka

वहीं हर्ष व्हाइट कलर की शेरवानऔर यल्लो कलरी के साफे में हैंडसम दिखे। सोन्या अयोद्धया और हर्ष सिमोर की शादी की तस्वीरों को उनके फैन क्लब और दोस्तों ने भी सोशल मीडिया पर भी साझा की हैं।

Bollywood Tadka

खुद सोन्या अयोद्धया ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी के तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। सोन्या की शादी में कसौटी जिंदगी के 2 के स्टार एरिका फर्नांडिस और शुभवी चोकसी भी पहुंची। 

Bollywood Tadka

सोन्या और हर्ष की बात करें तो दोनों की मुलाकात एक कमर्शियल शूटिंग के दौरान हुई थबी। पहली मुलाकात में सोन्या ने हर्ष को स्पॉटबॉय समझ लिया था। दरअसल, शूट के दौरान ही हर्ष प्रोप पकड़ने में सोन्या की मदद कर रहे थे। 

Bollywood Tadka

इस पर उन्हें लगा कि वो स्पॉटबॉय हैं। सोन्या ने उन्हें स्पॉट दादा कहा। उसके थोड़ी देर बाद सोन्या को समझ में आया कि वो तो क्रू के मेंबर ही नहीं हैं। वो तो अपने एक दोस्त की मदद कर रहे थे। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट पर सोन्या सीरियल 'नजर' के अलावा एकता कपूर के शो कसौटी जिंदगी की 2 में नजर आई थी। शो में वो तनवी के किरदार में थी। इसके अलावा कई पंजाबी साॅन्ग वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं। 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

nazar actresssonyaa ayodhyamarriedharsh samorrejaipurerica fernandesHarsh RajputLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...