main page

डायन ने दिखाना शुरू किया अपना असली रंग, क्या अपने ही बेटे की लेगी जान?

Updated 15 October, 2018 04:53:11 PM

टीवी सीरियल ''नज़र'' में इन दिनों नए-नए धमाके देखने को मिल रहे हैं। शो में जहां डायन की घर में एंट्री हो गई है वहीं दैविक ने भी अपना कमाल दिखाना शुरू कर दिया है। हाल ही में ''नज़र'' का एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें दिख रहा है कि राठौर परिवार डायन से बचने के लिए पूजा करवा रहा है

मुंबई: टीवी सीरियल 'नज़र' में इन दिनों नए-नए धमाके देखने को मिल रहे हैं। शो में जहां डायन की घर में एंट्री हो गई है वहीं दैविक ने भी अपना कमाल दिखाना शुरू कर दिया है। हाल ही में 'नज़र' का एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें दिख रहा है कि राठौर परिवार डायन से बचने के लिए पूजा करवा रहा है। वहीं डायन ने भी अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया है।

 

Bollywood Tadka

 

प्रोमो में डायन एक डायलॉग बोलती है -'किसी चीज में नहीं इतना बल, जो सुरक्षित करे तेरा कल'। ये डायलॉग कई तरह के सवाल खड़े कर देता है कि क्या ये परिवार इस डायन से मुक्त होगा या नहीं। या फिर अंश की जान को लेकर तो नहीं कोई खतरा, क्योंकि प्रोमो में साफ दिखाया गया है कि अंश की गाड़ी का एक्सीडेंट हो जाता है। 

Bollywood Tadka

 

अब देखना ये होगा कि क्या अंश की जान बच पाती है या क्या दैविक इस डायन से परिवार को बचा पाएगी या नहीं। अगर बात करें पिछले एपिसोड की तो दैविक घर में शामिल हो चुकी है। दैविक के घर में आने से डायन थोड़ा डर तो जाती है लेकिन वह इसका भी हल ढूंढ लेती है। अब ये हल क्या है ये जानने के लिए आपको आज का एपिसोड देखना होगा। 

 

 

: Konika

monalisanazarpromo

loading...