main page

Breaking: NCB ने ड्रग मामले में रिया चक्रवर्ती को किया गिरफ्तार,सबसे पहले होगा मेडि‍कल टेस्ट

08 September, 2020 03:44:00 PM

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में NCB तीसरे दिन रिया के पूछताछ खत्म हो गई है। इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। पूछताछ खत्म करते ही एनसीबी ने ड्रग मामले रिया को गिरफ्तार कर लिया है। रिया की गिरफ्तारी सुशांत सिंह राजपूत के परिवार और उनके फैंस के लिए सबसे बड़ी खबर है। वहीं गिरफ्तारी के बाद रिया

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में NCB तीसरे दिन रिया के पूछताछ खत्म हो गई है। इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। पूछताछ खत्म करते ही एनसीबी ने ड्रग मामले रिया को गिरफ्तार कर लिया है। रिया की गिरफ्तारी सुशांत सिंह राजपूत के परिवार और उनके फैंस के लिए सबसे बड़ी खबर है। वहीं गिरफ्तारी के बाद रिया का मेडिकल टेस्ट करवाया जाएगा। खबरें हैं कि रिया का कोविड टैस्ट करवाया जाएगा।बता दें कि रिया का भाई शोविक और सुशांत का स्टाफ मैनेजर सैमुअल मिरांडा पहले से ही एनसीबी की कस्टडी में है। आज रिया से शोविक और मिरांडा के सामने बैठाकर पूछताछ की गई थी।  

Bollywood Tadka

पूछताछ में माना करती हैं ड्रग का सेवन

अब तक रिया ब्यूरो के सामने इसी बात पर अड़ी है कि उसने ड्रग का सेवन नहीं किया। लेकिन अब सूत्रों के हवाले से नई खबर सामने आ रही हैं, जिसमें रिया ने माना है कि उसने भी ड्रग लिया था। सूत्रों की मानें तो रिया ने कहा है कि उसने भी ड्रग का इस्तेमाल किया था, लेकिन साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि इसके लिए सुशांत सिंह राजपूत ने उन्हें मजबूर किया था। रिया ने कहा है कि शायद उन्होंने कुछ बार गांजे का जॉइंट लिया हो। साथ ही रिया को पता चला है कि पिछले दो सालों में रिया ने कई पार्टियां की थी तो हो सकता है कि उन्होंने ड्रग्स का सेवन किया हो।

रिया-शौविक ने दिए 25 बाॅलीवुड स्टार्स के नाम

एनसीबी से पूछताछ के दौरान रिया ने खुलासा किया है कि बाॅलीवुड के 25 स्टार्स के नाम दिए। एनसीबी 10 दिन के अंदर इन स्टार्स को समन भेज सकती है। इससे पहले रिया के भाई शौविक ने भी लोगों के नाम टीम को बताए थे। इसके बाद एनसीबी की टीम जल्द ही इन सितारों को समन भेजकर पूछताछ करेगी। एनसीबी ने उन 25 स्टार्स के नाम की अलग-अलग लिस्ट बना ली है।

इसके अलावा पूछताछ के दौरान ये कबूल किया है कि उनका ड्रग माफियों के साथ रिश्ता है। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा है कि ड्रग पैंडलर बासित परिहार का उनके घर आना जाना था। 
 


NCBArrestrhea chakrabortyinterrogationsushant singh rajputBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...