main page

ड्रग्स केस :पूरी रात पूछताछ के बाद NCB ने एजाज खान को किया गिरफ्तार,आज कोर्ट में होगी पेशी

Updated 31 March, 2021 08:54:12 AM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में आए ड्रग एंगल के बाद कई बाॅलीवुड स्टार्स की मुश्किलें बड़ी थी। वहीं मंगलवार को  ड्रग्स केस में एक्टर एजाज खान हिरासत में लिया गया था। लंबी पूछताछ के बाद बुधवार सुबह NCBने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक, एजाज से इस मामले पर लंबी पूछताछ की गई, जिस

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में आए ड्रग एंगल के बाद कई बाॅलीवुड स्टार्स की मुश्किलें बड़ी थी। वहीं मंगलवार को  ड्रग्स केस में एक्टर एजाज खान हिरासत में लिया गया था। लंबी पूछताछ के बाद बुधवार सुबह NCBने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक, एजाज से इस मामले पर लंबी पूछताछ की गई, जिसके बाद एनसीबी ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। आज उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा।


Bollywood Tadka

जानकारी के लिए बता दें कि एजाज कुछ दिनों से शूट के सिलसिले में राजस्थान में थे। वहां से उनके मुंबई लौटते ही NCB की टीम ने उन्हें हिरासत में ले लिया था. वह इससे पहले साल 2018 में भी प्रतिबंधित दवाओं को लेकर गिरफ्तार हो चुके हैं।

Bollywood Tadka

NCB सूत्रों का कहना है कि एजाज खान और मुंबई में ड्रग्स के सबसे बड़े सिंडीकेट यानी बटाटा गैंग के बीच लिंक मिले हैं। एजाज को पकड़ने के बाद NCB टीम ने मुंबई के अंधेरी और लोखंडवाला इलाके में छापेमारी भी की। एजाज से पहले मुंबई के सबसे बड़े ड्रग सप्लायर फारूख बटाटा के बेटे शादाब बटाटा को पिछले हफ्ते शनिवार को गिरफ्तार किया गया था। माना जा रहा है कि शादाब से पूछताछ के बाद ही एजाज को हिरासत में लिया गया है।

Bollywood Tadka

NCB ऑफिस पहुंचने पर हिरासत की खबरों पर दिया था ऐसा रिएक्शन 

मंगलवार शाम एजाज खान जब  मुंबई स्थित NCB के हेडक्वाटर पहुंचे थे। इस दौरान एजाज खान कार से निकले उन्हें कैमरों ने घेर लिया, उनसे हेडक्वाटर आने का कारण पूछा गया तो एजाज ने बताया कि उन्हें NCB के अधिकारियों का कॉल आया था। रिपोर्ट के मुताबिक जब एजाज से पूछा गया कि क्या उन्हें वाकई हिरासत में लिया गया था? तो इस पर उन्होंने साफ तौर पर कहा- 'नहीं'... इसके बाद वो बिल्डिंग के अंदर चले गए। 


ncbarrestedajaz khandrug casesushant singh rajputBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...