main page

एक और गिरफ्तारीः ड्रग्स केस में NCB ने अरबाज खान और वरुण शर्मा के स्टाइलिस्ट सूरज गोदांबे पर कसा शिकंजा, कोकीन बरामद

Updated 10 December, 2020 03:19:00 PM

सुशांत केस में ड्रग ऐंगल सामने आने के बाद एक से एक ड्रग पैडलर का नाम सामने आ रहा है। अब तक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ड्रग्स मामले में कई लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। अब हाल ही में एनसीबी ने बॉलीवुड के एक नामी स्टाइलिस्ट सूरज गोदांबे को गिरफ्तार किया है और उसके पास से नशा भी बरामद किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत केस में ड्रग ऐंगल सामने आने के बाद एक से एक ड्रग पैडलर का नाम सामने आ रहा है। अब तक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ड्रग्स मामले में कई लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। अब हाल ही में एनसीबी ने बॉलीवुड के एक नामी स्टाइलिस्ट सूरज गोदांबे को गिरफ्तार किया है और उसके पास से नशा भी बरामद किया है।

Bollywood Tadka


रिपोर्ट्स के अनुसार, एनसीबी ने गोदांबे के पास 11 ग्राम कोकीन बरामद की है। एजेंसी को आरोपी से पूछताछ में कुछ और अहम खुलासे होने की उम्मीद है। 

Bollywood Tadka


गोदांबे मेकअप आर्टिस्ट इंडस्ट्री में जाना पहचाना नाम है। उसने कई बड़े प्रोडक्शन हाउस के साथ काम किया है और वे अरबाज खान प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड में मेकअप डिवीजन का हेड रहे हैं। इसके अलावा, वे वरुण शर्मा के हेयर स्टाइलिस्ट रहे हैं। सूत्रों की मानें तो एजेंसी अब अरबाज और वरुण से पूछताछ कर सकती है।

Bollywood Tadka


बता दें, इससे पहले एनसीबी ने बीते बुधवार दो बड़े ड्रग सप्लायर रीगल महाकाल उर्फ जीतेंद्र जैन और सरगना मुहम्मद आजम जुम्मन शेख को गिरफ्तार किया था और उनके पास से 2.5 करोड़ रुपये की मलाना क्रीम और नकदी बरामद की थी। 


 
 

: suman prajapati

NCBarrestedArbaaz KhanVarun SharmastylistSuraj Godambedrugs caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...